नई दिल्ली. भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार पवन सिंह के गाने इन दिनों यूट्यूब पर जमकर धमाल मचा रहे हैं। इस बार पवन सिंह ने अभिनेत्री चांदनी सिंह के साथ आग ही लगा दी है। पवन सिंह और चांदनी सिंह की जोड़ी एक बार फिर ‘नजरिया ना लागे’ गाने में नजर आ रही है। पवन सिंह के इस गाने ने रिलीज के साथ ही धूम मचा दी है। दोनों की केमेस्ट्री लोगों को खूब पसंद भी आ रही है।

‘नजरिया ना लागे’ गाने में चांदनी सिंह पवन सिंह से काली साड़ी की डिमांड करती नजर आ रही हैं। गाने में पवन सिंह और चांदनी सिंह की नौंकझौंक देखने को मिल रही हैं। पवन सिंह के इस गाने पर दर्शक जमकर कमेंट भी कर रहे हैं।

इस गाने पर अब तक व्यूज की संख्या 40 लाख के पार पहुंच गई है। गाने को अब तक7,251,604 बार देखा जा चुका है। इससे पहले भी पवन और चांदनी अपने गानों से लोगों का खूब मनोरंजन कर चुके हैं। गाना ‘नजरिया ना लागे’ पी आर ए फिल्म्स के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। इस गाने को खुद पवन सिंह ने गाया है।

इस गाने के बोल प्रिंस प्रियदर्शी  ने लिखे हैं। जबकि इसका संगीत प्रियांशु सिंह का है। गाने में पति-पत्नी के बीच की मजेदार केमेस्ट्री नजर आ रही है। पवन सिंह ने अपनी को-स्टार चांदनी सिंह के साथ एक लंबे समय के बाद काम किया है, वो बेहतरीन कलाकार हैं। वहीं, चांदनी ने भी गाने और पवन सिंह की जमकर तारीफ की।

यहा देखें गाना

Monalisa Bold Dance : भोजपुरी स्टार मोनालिसा ने कुंडी मत खड़काओ राजा गाने पर ऐसे हिलाई कमरिया कि देखने वालों की खुल गई धोती

Shilpi Bhojpuri Kaila Antim Milan Song Viral : शिल्पा तिवारी का गाना कईला अंतिम मिलन ने इंटरनेट पर मचाई धूम, फैंस बोले- ई बार रुला देहली रे शिल्पा