नई दिल्ली, भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव ने हाल में एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें एक शख्स उन्हें और उनके परिवार को गाली दे रहा था, इतना ही नहीं, वीडियो में शख्स ने खुद को पवन सिंह का फैन भी बताया. बस यहीं से मामला भड़क उठा है. और अब इस लड़ाई पर भोजपुरी डीवा रानी चटर्जी ने भी अपनी राय रखी है.

रानी ने क्या कहा?

पवन सिंह और खेसारी लाल की लड़ाई पर भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने अपनी राय रखते हुए एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि, “आप गौर करेंगे तो पाएंगे कि जब भी इनका कोई गाना रिलीज़ होने वाला होता तभी इनके पोस्ट्स और वीडियोज़ को लेकर विवाद छिड़ जाता है. सोचने वाली बात है ये सिर्फ गाने के वक्त ही क्यों किया जाता है? मुझे ऐसा लगता है कि ये लोग मार्केट में बने रहने के लिए ऐसे विवादों का सहारा लेते हैं, और जो लोग इन्हें गालियां देते हैं वो इनके ही लोग होते हैं. जब इनकी फिल्में या गानें रिलीज़ होने वाले होते हैं तब कंट्रोवर्सी हो जाती हैं, जिससे इनका गाना हिट हो जाता है. लेकिन, असल में इनके गानों व फिल्मों से ज्यादा इनके झगड़े के चर्चे होते हैं. कल को ये भी हो सकता है कि इन्हें लगे कि कंट्रोवर्सी से ज्यादा फायदा नहीं मिल रहा, तो ये दोनों साथ गाना लेकर आ जाएंगे. फिर इनके पैचअप पर इनका गाना हिट हो जाएगा. ये सब मार्केटिंग का हिस्सा है. आप उदारहण देखिए, मैंने कल ही खेसारी जी पर लिखा, जिसके बाद मुझे गालियां पड़ने लगी लोग कहने लगे तुम होती कौन हो, तुम्हें जनता कौन है. ये लोग फैंस नहीं होते हैं, दरअसल उन्हीं के आदमी होते हैं, जो निगेटिव या खिलाफ बोलने पर आप पर राशन पानी लेकर चढ़ जाते हैं ताकि आपकी बात कोई न सुने.”

रानी चटर्जी इतने पर ही नहीं रुकी, उन्होंने आगे कहा कि “जब इनके बारे में कोई कुछ बोलता है तो ये मुख्यमंत्री तक पहुँच जाते हैं, लेकिन जब इनके साथ काम करने वाली हेरोइंस के बारे में गलत बोला जाता है तब इनके मुँह पर ताले लग जाते हैं.”

 

जोधपुर हिंसा: झंडा लगाने को लेकर दो पक्षों में पत्थरबाजी, 3 पुलिसकर्मी घायल

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर