नई दिल्ली, पिछले दिनों खेसारी लाल यादव और पवन सिंह अपने विवाद को लेकर आमने-सामने आ गए थे. अब ये विवाद एक बार फिर सुर्खियों में है. जहां खेसारी लाल को पवन सिंह के एक फैन ने वीडियो द्वारा धमकी दी है.

खेसारी लाल ने किया ट्वीट

खेसारी लाल यादव और पवन सिंह दोनों ही भोजीवुड के बड़े नाम हैं. जहां दोनों के बीच पिछले दिनों हुए विवाद से उनके फैंस भी आपस में टकरा गए थे. अब ये विवाद एक बार फिर काफी हाईलाइट हो रहा है. कारण, खेसारी लाल द्वारा ट्विटर पर साझा किया गया एक वीडियो है. इस वीडियो में एक शख्स जो खुदको पवन सिंह का फैंस बताता है उन्हें धमकी देता नज़र आ रहा है. वहीं खेसारी लाल ने बिहार पुलिस को टैग करते हुए इस मामले में कार्रवाई करने की मांग की है.

धमकी में क्या बोला शख्स?

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे पवन सिंह के लिए शख्स अपना प्यार जता रहा है. वह बार उन्हें आई लव यू बोलता है और खेसारी लाल पर अपनी नाराज़गी निकालता है. शख्स आरोप लगाता है कि खेसारी जब चाहे लाइव आकर पवन की चुप्पी के बावजूद उन्हें प्रताड़ित करते हैं. इस वीडियो में वह काफी अपशब्दों का इस्तेमाल भी कर रहा है.

खेसारी पर किये भद्दे कमेंट

वीडियो में शख्स को कहते सुना जा सकता है कि ‘हम विरोध करते हैं सताने वाले को, अश्लील कलाकार को, चोर और प्रताड़ित करने वाले को. रोज लाइव आकर ड्रामा कर रहा है. बेटी तेरी जवान हो गई है और वो देखती होगी तो क्या कहती होगी.’ इसके बाद वह खेसारी लाल को जमकर गाली देता है. वह अभिनेता के निजी जीवन को भी दिखता है साथ ही उन्हें उनके संघर्ष से भरे जीवन पर तंज करता कहता है कि ‘कहीं फिर से ना लिट्टी चोखा बेचना पड़ जाए.’

 

यह भी पढ़े:

गुरुग्राम के मानेसर में भीषण आग, मौके पर दमकल की 35 गाड़ियां

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर