Tuesday, December 6, 2022

कार्यक्रम में नहीं पहुंचे Pawan Singh? नाराज़ फैंस ने तोड़ी बैरिकेडिंग

नई दिल्ली : भोजपुरी के पावर स्टार पवन सिंह बक्सर में सनातन संस्कृति समागम के अहिरौली के अहिल्याधाम में आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम में आने वाले थे. लेकिन किसी कारण से वह यहां नहीं आ पाए. दरअसल उनके नाम का इस्तेमाल कर पूरे शहर में कार्यक्रम से जुड़े झूठे पोस्टर लगाए गए थे. इससे नाराज़ फैंस और भीड़ ने बैरीगेटिंग तोड़नी शुरू कर दी. इस बीच प्रशासन और आयोजकों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा.

जमा हुई लाखों की भीड़

पवन सिंह का नाम सुनते ही मौके पर तकरीबन एक लाख लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. प्रशासन इस दौरान सुरक्षा व्यवस्था को लेकर काफी मशक्कत करती दिखाई दी. भीड़ को नियंत्रित करने के लिये केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे को बार-बार मंच पर आकर हाथ जोड़ने पड़े. इसके बाद मंच संचालन की जिम्मेवारी निभा रहे रविरंजन ने भी आक्रोशित लोगों को शांत करने की कोशिश की लेकिन भीड़ ने एक ना मानी. इसके बाद जब खबर आई कि पवन सिंह नहीं आ रहे हैं तो फैंस और भीड़ के अंदर नाराज़गी फैन गई.

पुलिस पर भारी पड़ी भीड़

पवन सिंह के कार्यक्रम को स्थगित करने की सूचना आयोजकों द्वारा भी नहीं दी गई थी. जिस वजह से स्थिति और बिगड़ गई. इस दौरान पुलिस को अनियंत्रित भीड़ को काबू में करने के लिये काफी मशक्कत करनी पड़ी. दरअसल आयोजकों ने झूठ का सहारा लेकर पूरे शहर में पवन सिंह के नाम के पोस्टर लगा दिए थे. इतना ही नहीं इस कार्यक्रम में मनोज तिवारी, रवि किशन, खेसारी लाल यादव, दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ जैसे भोजपुरी स्टार्स के पोस्टर्स भी लगाए गए थे. लेकिन कार्यक्रम में कोई भी नहीं आया. इससे भीड़ काफी नाराज़ हो गई.

और स्टार्स का भी था नाम

पोस्टर के अनुसार इस कार्यक्रम में 7 नवंबर को खेसारी, 10 को निरहुआ, 12 को मनोज तिवारी एवं 14 को पवन सिंह के आने की सूचना थी। लेकिन ऐसा नहीं हुआ और आयोजकों का झूठ पकड़ा गया.

G-20 Summit: पीएम मोदी आज G-20 सम्मेलन में करेंगे शिरकत, दुनिया को दिखाएंगे भारत का विजन

Population: आज 8 अरब हो जाएगी दुनिया की आबादी, अब प्रजनन दर में आ रही है कमी

Latest news