Thursday, August 11, 2022

भोजपुरी : तलाक की ख़बरों के बीच पवन सिंह किस स्पेशल संग मना रहे जश्न?

नई दिल्ली, पवन सिंह जल्द ही अपनी पत्नी ज्योति सिंह से अलग होने जा रहे हैं. उन्होंने इस बात का ऐलान भी कर दिया है. कोर्ट में दोनों ने साफ़ कर दिया है की वह एक दूसरे के साथ जीवन नहीं बिताना चाहते। पर्सनल लाइफ की ख़बरों ने उनके जीवन में भले ही उथल पुथल ला खड़ी की हो लेकिन अब अभिनेता इस उथल पुथल से उबरते हुए नज़र आ रहे हैं. जहां अब पवन सिंह अपने घर में जश्न मनाते देखे गए.

पवन सिंह ने क्यों मनाया जश्न?

कुछ समय बाद ही पवन सिंह और ज्योति सिंह अलग होने जा रहे हैं. जहां अभिनेता और उनकी दूसरी पत्नी ने कोर्ट में यह साफ कर दिया हैं कि दोनों को एक-दूसरे के साथ नहीं रहना है. पर्सनल लाइफ की इस उथल पुथल ने शायद अब पवन सिंह को मजबूत बना दिया है. शायद यही कारण है कि एक तरफ उनका ज्योति सिंह से तलाक होने जा रहा है और वहीं दूसरी ओर अभिनेता अपने घर पर बड़े भाई के बेटे यानी भतीजे का बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. पवन सिंह ने खुद इस जश्न की तस्वीर अपने सोशल मीडिया पर साझा की है. जहां वह अपने परिवार के साथ दिखाई दे रहे हैं.

View this post on Instagram

 

A post shared by Pawan Singh (@singhpawan999)

 

विवादों में रहा निजी जीवन

बता दें, भोजीवुड के सबसे बड़े सितारों में गिने जाने वाले पवन सिंह का नाम भोजपुरी इंडस्ट्री की कई हसीनाओं के साथ भी जुड़ चुका है. उनका निजी जीवन कई विवादों से घिरा हुआ है. मालूम हो उनकी पहली पत्नी नीलम सिंह ने भी शादी के कुछ ही समय बाद आत्महत्या कर ली थी. जहां पवन और नीलम की शादी महज़ कुछ महीने ही चल पाई थी. उनकी शादी ख़त्म होने के बाद उनका नाम भोजीवुड अभिनेत्री अक्षरा सिंह के साथ जोड़ा जाने लगा. हालांकि दोनों के बीच यह रिश्ता भी कुछ ही दिन चल पाया और पवन सिंह ने ज्योति सिंह से शादी कर ली. पवन की शादी के बाद अक्षरा काफी टूट गईं और उन्होंने अपने इस रिश्ते से जुड़े कुछ राज भी खोले। जहां अभिनेत्री ने बताया कि कैसे पवन सिंह उनके साथ नशे की हालत में मारपीट करते थे.

यह भी पढ़े-

KK की मौत पर बड़ा खुलासा: 2500 की क्षमता वाले हॉल में जुटे 5000 लोग, भीड़ हटाने के लिए छोड़ी गई गैस

Latest news