नई दिल्ली. Pawan Singh and Akanksha Awasthi भोजपुरी इंडस्ट्री के सलमान खान कहे जाने वाले पवन सिंह केवल अपनी एक्टिंग ही नहीं बल्कि अपनी सिंगिंग को लेकर भी काफी मशहूर हैं। आवाज़ के लिए मशहूर पवन सिंह के गानों पर 2 करोड़ से भी ज़्यादा व्यूज मिलते हैं। इतना ही नहीं पवन सिंह दुनिया के दूसरे ऐसे अभिनेता हैं जिनका गाना यूट्यूब पर सबसे ज़्यादा बार देखा गया है। हाल ही में पवन सिंह ने अपना नया गाना रिलीज़ किया है जिसने इंटरनेट पर आग लगा दी है।

पवन सिंह के गाने ने उड़ाया गर्दा

पवन सिंह ‘बड़ा अरमान जागे हो’ रिलीज़ होते ही सोशल मीडिया पर छा गाय है। पवन सिंह के फैंस को यह गाना बेहद पसंद आ रहा है। गाने में पवन सिंह के साथ भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस आकांक्षा अवस्थी भी खूब जमकर डंके करती नज़र आ रही है और पवन-आकांक्षा कि जोड़ी ने इंटरनेट पर गर्दा उड़ा दिया है।

पवन-आकांक्षा की ज़बरदस्त केमिस्ट्री

गाने की सबसे खास बात यह है की इस गाने की वीडियो को विदेश में फिल्माया गया है। गाने की वीडियो में पवन सिंह आकांक्षा अवस्थी को ‘जियले के भूख बाड़े ऐ धनिया’ कहते हुए नज़र आ रहे हैं। पवन-आकांक्षा के बीच कि ज़बरदस्त केमिस्ट्री को बड़े ही ख़ूबसूरती से फिल्माया गया है।

4 लाख से भी ज़्यादा व्यूज

पवन सिंह के साथ ममता राऊत ने इस गाने को अपनी आवाज़ दी है। गाने के बोल और संगीत गोविंदा ओझा ने दिए हैं। ‘बड़ा अरमान जागे हो’ गाना रिलीज़ होते के साथ ही वायरल हो गया। गाने को अभी तक 4 लाख से भी ज़्यादा बार देख लिया गया है और 36 हज़ार से भी ज़्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

यह भी पढ़ें:

Sapna Choudhary एक हाथ नहीं झेल पाया अमेरिका से आया ये छोरा, वीडियो देखकर आएगी हंसी

Deepika Padukone Troll On Social Media: अपने आउटफिट को लेकर बुरी तरह से ट्रोल हुईं दीपिका पादुकोण

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर