बॉलीवुड डेस्क,मुंबई. भोजपुरी स्टार पवन सिंह और एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का जलवा एक बार फिर से सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहा है. दोनों ने एक साथ कई फिल्में की है. फैंस भी दोनों की जोड़ी को पर्दे पर काफी पसंद करते हैं. अब दोनों का भोजपुरी गाना अंखिया के निरखिये ए कजरा यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है.

इस गाने में पवन सिंह और अक्षरा सिंह के बीच भरपूर रोमांस नजर आ रहा है. फैंस इस वीडियो को बार बार देख रहे  हैं और यूट्यूब पर इसे अब तक ढाई करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. गाने को गाया है पवन सिंह और इंदु सोनाली ने. वहीं इसके लिरिक्स मनोज मतलबी द्वारा लिखे गए हैं.

ये गाना फिल्म तबादला का है. तबादला 2 जून 2017 को रिलीज हुई थी. इसका निर्देशन विनोद तिवारी ने किया था और फिल्म भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट रही थी. इसमें पवन सिंह, अक्षरा सिंह, सुनील सिंह और मोहन जोशी जैसे कलाकार नजर आए थे.

अक्षरा सिंह और पवन सिंह की जोड़ी हमेशा ही पर्दे पर पसंद की जाती थी. इसके अलावा दोनों एक दूसरे को पसंद भी करते थे.
लेकिन ब्रेकअप होने के बाद दोनों के बीच लगातार अनबन की खबरें चर्चा में रही. मामला इतना बढ़ गया था कि अक्षरा ने मुंबई के मालवणी थाने में पवन सिंह के खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई थी.

अक्षरा का कहना था कि पवन ने कई फोन करवा कर उन्हें जान से मारने की धमकी दी और सोशल मीडिया पर भद्दे-भद्दे कमेंट करवाए. यहां तक कि निर्देशकों से कई प्रोजेक्ट को भी मुझे देने से मना कर दिया. लेकिन मुझमें टैलेंट है. साथ ही लोगों के प्यार और आशीर्वाद से मुझे आगे बढ़ने से कोई नहीं रोक सकता. 

बता दें कि  पवन और अक्षरा ने एक साथ सत्या, धड़कन, शेर सिंह, जय हिंद, मां तुझे सलाम, तबादला और लोहा पहलवान जैसी कई फिल्में की है.

Also Read:

New Year Bhojpuri Song 2020: भोजपुरी के इन बेहतरीन न्यू ईयर सॉन्ग के साथ मनाए नए साल का जश्न, देखें वीडियो

Aamrapali Dubey Nirahua Sexy Song: निरहुआ चलल ससुराल 2 के गाने बिल के पीछे पड़ गईला में दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे की दिखी हॉट केमिस्ट्री

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App