Thursday, August 11, 2022

निरहुआ और आम्रपाली का खटिया तोड़ रोमांस, व्यूज देख हो जाएंगे दंग

मुंबई, जब बात भोजीवुड के सुपर स्टार निरहुआ उर्फ दिनेश लाल यादव की हो तो उनके साथ आम्रपाली नाम खुद ब खुद जुड़ जाता है. ये जोड़ी फैन्स के बीच इतनी हिट है कि इनके आगे बॉलीवुड की कई दिग्गज जोड़ियों को भी दम तोड़ना पड़ता है. एक बार फिर दोनों का जबरिया रोमांस इंटरनेट की दुनिया की सभी लाइमलाइट छीन रहा है. दोनों का एक पुराना रोमांटिक सॉन्ग काफी हिट हो रहा है.

भोजपुरी फ़िल्म काशी अमरनाथ जितनी हिट थी उससे भी कहीं ज़्यादा हिट इसके गाने हुए। इस फ़िल्म में भी भोजीवुड के दीवानों को निरहुआ संग आम्रपाली की जोड़ी देखने को मिली. अब फ़िल्म का गाना कुकर इस समय लोगों की पसंद बना हुआ है. इस गाने में निरहुआ और आम्रपाली को जबरदस्त ठुमके लगाते देखा जा सकता है.

फैंस द्वारा खूब पसंद किए जा रहे उस गाने को मधुकर आनंद और इंदु सोनाली ने अपनी आवाज़ दी है. गाने के बोल दिए है आज़ाद सिंह ने. गाने में दिखाई दे रहा गया कि कैसे आम्रपाली निरहुआ को अपनी बोल्ड अदाओं से रिझा रही है. दोनों का खटिया तोड़ रोमांस भी अब चर्चा में है. बात करें व्यूज की तो अब तक इस गाने को 14,325,001 लोग देख चुके हैं. अब भी लोग इस गाने को देख रहे हैं.

निरहुआ से बोली नीलम, ‘ए राजा हमके बनारस घुमाईदा’

भोजपुरी इंडस्ट्री में दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ संग आम्रपाली की जोड़ी को नंबर वन माना जाता है. अगर दोनों साथ है तो गाने का हिट होना फिक्स है. हालांकि इसबार भी निरहुआ का गाना हिट हुआ लेकिन आम्रपाली नहीं बल्कि नीलम के साथ. जी हां! भोजीवुड में एक्सप्रेशन क्वीन के नाम से फेमस नीलम अब निरहुआ के साथ रोमांस करती दिख रही हैं. उनका और दिनेश का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में दोनों भोजपुरी गाना, ए राजा हमके बनारस घुमाईदा पर धमाकेदार डांस करते नज़र आ रहे हैं.

 

दिल्ली मेट्रो: ब्लू लाइन सेवाएं प्रभावित, द्वारका सेक्टर 21 और नोएडा इलेक्ट्रॉनिक सिटी/वैशाली के बीच सर्विस में देरी

Latest news