Wednesday, August 17, 2022

आजमगढ़ का किला फतह करने के बाद निरहुआ पहुंचे मां का आशीर्वाद लेने

नई दिल्ली, भोजपुरी अभिनेता निरहुआ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें मां का आशीर्वाद लेते हुए उन्हें देखा जा सकता है.

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

आजमगढ़ में भोजपुरी सिनेमा के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ कमल खिला चुके हैं. लोकसभा उपचुनाव जनता ने भारी बहुमत से उन्हें आजमगढ़ में विजयी बनाया है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे एक्टर मां का आशीर्वाद ले रहे हैं. आजमगढ़ की जनता की सेवा से पहले मां उन्हें आशीर्वाद और सीख और दे रही हैं. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो पर लोगों के ढेरों कमेंट्स आ रहे हैं.

लिया माँ का आशीर्वाद

निरहुआ ने अपने इंस्टाग्राम पर मां का आशीर्वाद लेने वाला वीडियो शेयर किया है. एक्टर ने लिखा की ‘आजमगढ़ का सेवक’. वहीं निरहुआ मां से कहते हैं कि वो जा रहे हैं आजमगढ़ के लोग उन्हें बुला रहे हैं. इस पर मां उनसे कहती हैं कि ‘कुछ खाए-पिए या नहीं ‘ तो इस पर एक्टर कहते हैं कि कुछ खा लेंगे. निरहुआ निकलने से पहले मां का आशीर्वाद लेते हैं और मां उन्हें ढेर सारा आशीर्वाद देती हैं साथ ही उन्हें सीख भी देती हैं कि जनता की सेवा में तत्पर रहना, खूब आजादी से जीवन जीना…जब तक रहना तब तक सबकी कद्र करना… सबकी सेवा करना और ऐसा कोई काम मत करना की जनता गाली दे. निरहुआ कहते हैं कि ‘एकदम सेवा करब माई’. ये कहकर वो चले जाते हैं. इस पर लोगों के ढेरों कमेंट्स और प्यार देखने के लिए मिल रहे हैं.

एक्ट्रेस के आये रिएक्शन

सोशल मीडिया पर लोगों के रिएक्शन की बात करें तो अभिनेता यश कुमार मिश्रा ने लिखा की ‘विजय तिलक लगाकर आइएगा भइया’. विनय आनंद, मोनालिसा ने शुभकामनाएं दी और कहा कि ‘आप इसके पात्र’ थे. मां को मिस करते हुए नजर आईं एक्ट्रेस पाखी हेगड़े. वहीं आम्रपाली ने कहा, ‘माई बस एतने कहलिन, कुछु खइला ह? अउर ओकरा बाद बोललिन बस सेवा करिहा माई के बस इहे चाही कि घर के खेती में उपजल धान के चाउर खा के जइहा अउर ओकरा बाद में कबो भी बस घर के खेती में उपजल चीज खइहा ओकरा अलावा कुछ खइहा मत’. वीडियो को अब तक एक लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और सोशल मीडिया पर वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है.

जवाब देगी जनता

आजमगढ़ की सीट निरहुआ जीत चुके हैं और अब देखना ये होगा कि वो कैसे लोगों की उम्मीदों पर खरे उतरते हैं. अगर वो जनता की उम्मीदों पर कामयाब हो जाते हैं तो क्या आजमगढ़ की जनता आगे भी उन्हें सेवा का मौका देगी ? इन सब सवालों के जवाब तो अब निरहुआ का काम देगा, जिसके लिए इस बार वहां कि जनता ने निरहुआ को मौका दिया.

 

India Presidential Election: जानिए राष्ट्रपति चुनाव से जुड़ी ये 5 जरुरी बातें

Latest news