बॉलीवुड डेस्क,मुंबई. भोजपुरी फिल्म जय-वीरू में निरहुआ और सलीम फेकू को बिगडैल लड़कों के रूप में देखा गया था,जो पूरे फिल्म में लड़ाई झगड़ा और मस्ती करते नजर आते हैं. इस कॉमेडी फिल्म में ग्लोरी मोहंता भी मदमस्त करने वाले ठुमके लगाती नजर आई. फिल्म का गाना पैग पटियाला हो में ग्लोरी मोहंता को दिनेश लाल यादव और अली सलीम फेकू के साथ जबरदस्त हॉट अंदाज में देखा गया. ये गाना इन दिनों यूट्यूब पर धामल मचा रहा है.  

भोजपुरी सॉन्ग पैग पटियाला हो– पैग पटियाला हो  जोकि भोजपुरी फिल्म जय वीरू का गाना है. पैग पटियाला आइटम सॉन्ग है. इसे सिंगर इंदू सोनाली ने गाया है और इसके लिरिक्स प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं. वहीं गाने के म्यूजिक को धनन्जय मिश्रा ने कंपोज किया है. यूट्यूब पर गाने को काफी पसंद किया जा रहे हैं और इसे लाखों व्यूज मिले हैं.पैग पटियाला के साथ ही जय वीरू फिल्म के सभी गाने बेहतरीन हैं. फिल्म में टोटल सात गाने हैं,जिसमें दो आइटम सॉन्ग है. ग्लोरी मोहंता के अलावा दूसरे आइटम सॉन्ग में शुभी शर्मा नजर आई थी.

भोजपुरी फिल्म जय वीरू-  फिल्म में दिनेश लाल यादव, आम्रपाली दुबे, मस्त अली-सलीम फेकू, अक्बर बिन ताबर, प्रकाश जैस, रागिनी, गोपाल राय, आर. के. मामा, नरेंद्र शर्मा, मंटो और निशा सिंह जैसे कलाकर नजर आए. जय वीरू का निर्देशन सुब्‍बा राव गोसांग ने किया है और नासिर जमाल ने फिल्म को प्रोड्यूस किया है. फिल्म मुस्‍कान मूवी इंडिया प्रा. लि. और सरकार प्रोडक्‍शन में बनी है. खास बात यह है कि इस फिल्म का निर्माण भोजपुरी और हैदराबादी जैसी दो भाषाओं में किया गया. जय वीरू अब तक की बनी भोजपुरी फिल्मों में सबसे बड़े बजट की फिल्म है.

जय वीरू की कहानी- फिल्म में निरहुआ ने जय और अली सलीम फेकू ने वीरू का किरदार निभाया. दोनों ही जिगरी दोस्त होते हैं. वहीं फीमेल लीड रोल में आम्रपाली दुबे और निशा सिंह नजर आई. दोनों बहन होती है. दिनेश लाल यादव को आम्रपाली और अली सलीम  को निशा सिंह से प्यार हो जाता है.

Also Read:

Khesari Lal Yadav Ritu Singh Sexy Bhojpuri Song: भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव और रितु सिंह का हॉट सेक्सी सॉन्ग फटकट रहनी चाउर यूट्यूब पर देखें

Monalisa Sexy Photo: मोनालिसा के सेक्सी अवतार ने बनाया फैंस को दीवाना, लेटेस्ट फोटो में देखिए बोल्ड लुक

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App