Friday, September 30, 2022

Nirahua Dance: जब निरहुआ ने सरेआम बीच सड़क पर अक्षरा सिंह और श्रुति राव संग किया इस तरह का डांस, वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली. दिनेश लाल यादव निरहुआ अपने अलग और अनोखे अंदाज़ के लिए जाने जाते हैं. उनकी सबसे हटकर अभिनय करने की शैली उनके फैंस को काफी पसंद आती है. इन दिनों निरहुआ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में निरहुआ ( Nirahua Dance ) बिग बॉस की अक्षरा सिंह और श्रुति राव के साथ जमकर नाचते दिख रहे हैं.

‘सबका बाप अंगूठा छाप’ में जल्द नज़र आएंगे निरहुआ

भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी तहलका मचा रहा है. इस वीडियो में निरहुआ अक्षरा सिंह और श्रुति राव के साथ ठुमके लगा रहे हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो और किसी ने नहीं बल्कि ‘सबका बाप अंगूठा छाप’ के निर्माता प्रदीप के शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में निरहुआ येलो कलर के टी-शर्ट, ब्लू जीन्स और रेड कलर के शूज में काफी स्मार्ट दिख रहे हैं.

उनकी बांहों में अक्षरा और श्रुति राव हैं और उनके साथ एनर्जी से भरपुर डांस कर रहे हैं. लाल रंग के शार्ट ड्रेस में श्रुति राव हॉट लग रही हैं वहीं ब्लैक कलर के कॉस्ट्यूम में अक्षरा काफी ग्लैमरस दिख रही हैं.बता दें बहुत जल्द निरहुआ सबका बाप अंगूठा छाप फिल्म में नज़र आएंगे, यह वीडियो उसी फिल्म की शूटिंग के दौरान का है जब ये तीनों अपने गाने की रिहर्सल कर रहे थे. 

बाबा मोशन पिक्चर्स के बैनर तले बन रही फिल्म ‘सबका बाप अंगूठा छाप’ में दिनेश लाल यादव निरहुआ, अक्षरा सिंह (Akshara Singh), श्रुति राव, संजय पाण्डेय, संजय महानंद, पद्म सिंह सहित कई कलाकार हैं. इस फिल्म का निर्देशन पराग पाटिल कर रहे हैं.

 

यह भी पढ़ें :

Big boss 26 November written Updates: बिग बॉस में पहली बार एक साथ ट्रिपल एविक्शन, जय, विशाल, नेहा हुए बेघर

Narrator Threatens Gujarat CM: गुजरात के सीएम को धमकी: बनासकांठा के कथाकार ने बनाया वीडियो और कहा- ‘1 करोड़ भेजे नहीं तो तीन महीने में उठाकर फेंक दूंगा’

 

Latest news