बॉलीवुड डेस्क,मुंबई. दिनेश लाल यादव (निरहुआ), आम्रपाली दुबे और काजल राघवानी तीनों ही भोजपुरी इंडस्ट्री में जाना माना नाम है और तीनों काफी पॉपुलर भी हैं. तीनों की ज्यादातर  फिल्में हिट होती है और गाने भी इतने जबरदस्त होते हैं कि यूट्यूब पर ट्रेंड करते हैं. लेकिन भोजपुरी गाने झुमका झुलनिया दिहा में तीनों को एक साथ देखने का भी अलग ही मजा है. 

झुमका झुलनिया दिहा गाने में दिनेश लाल यादव कभी आम्रपाली दुबे के साथ तो कभी काजल राघवानी के साथ रोमांस करते हुए देखा जा सकता है. काजल और आम्रपाली के खींचातानी में दिनेश लाल दोनों के बीच फंसे हुए नजर आ रहे हैं. वहीं रोमांस की बात करें तो इस गाने में आपको डबल नहीं बल्कि ट्रिपल रोमांस देखने को मिलेगा. ये गाना एक बार फिर से यूट्यूब पर छाया हुआ है और जमकर वायरल हो रहा है. फैंस भोजपुरी गाने झुमका झुलनिया दिहा गाने को बार-बार देख रहे हैं.

इस गाने के लिरिक्स प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं और कल्पना ने इसे आवाज दी है. राजेश रजनीश ने इसके म्यूजिक को कंपोज किया है. हालांकि, ये वीडियो पुराना है लेकिन आप यकीन नहीं करेंगे कि यूट्यूब पर इसे 2 करोड़ से भी अधिक व्यूज मिले हैं. गाने में आम्रपाली और काजल काफी हॉट अवतार में नजर आ रहे हैं.

बात करें गाना झुमका झुलनिया दिहा की तो, ये गाना भोजपुरी फिल्म आशिक आवारा का गाना है. आशिक आवारा  मार्च 2016 में रिलीज हुई थी.  फिल्म का निर्देशन सतीश जैन ने किया है. फिल्म में आम्रपाली दुबे और काजल राघवानी एक दूसरे की सौतन की भूमिका में नजर आई. वहीं दिनेश लाल यादव दो पत्नियों के साथ रोमांस करते दिखे. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी हिट रही थी.

Also Read:

Monalisa Hot Sexy Video Song: भोजपुरी सॉन्ग में मोनालिसा का सेक्सी डांस देख झूम उठे फैंस, वीडियो वायरल

Sunny Leone Sexy Video Photo: सनी लियोनी ने अपने बेहद बोल्ड लुक से फैन्स को किया इंप्रेस, देखें लेटेस्ट फोटो वीडियो