नई दिल्ली. भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी ने गायक अंकुश राजा और ट्रेंडिंग गर्ल नीलम गिरी का वीडियो सांग ‘कमर लपकउआ’ मंगलवार को रिलीज के साथ ही यूटयूब पर धमाल मचा दिया। इस गाने को अंकुश राजा और ट्रेंडिंग सिंगर शिल्पी राज ने अपनी मधुर आवाज से सजाया है। रिलीज के कुछ ही घंटे में इस गाने को लाखों लोग देख चुके हैं. गाने में अंकुश राजा और नीलम गिरी के लटके-झटके ने दर्शकों को अपना दीवाना बना दिया है।

इस गाने में नीलम गिरी खूबसूरत और सेक्सी लग रही हैं। गाने को बेहद भव्य रूप से फिल्माया हुआ है जिसमें डांस, लोकेशन, कस्ट्यूम, डांसर्स और स्टाइल का संगम है।

वर्ल्डवाइड रिकर्ड्स प्रस्तुत इस गाने का टीजर जब से जारी किया गया था, तब से दर्शक बेसब्री से गाने का इंतजार कर रहे थे.

नीलम गिरी की अदाएं जहां लोग पसंद कर रहे हैं, वहीं अंकुश राजा का बेहद रोमांटिक अंदाज में डांस और उनकी एनर्जी देखने लायक है.

वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स प्रस्तुत गाने के निर्माता रत्नाकर कुमार है. गाने को अंकुश राजा और शिल्पी राज ने आवाज दी है जबकि संगीतकार छोटु रावत, गीतकार बोस रामपुरी और निर्देशक रवि पंडित हैं।

Amrapali Dubey shares Mirror selfie : आम्रपाली दुबे ने शेयर किया मिरर सेल्फी, फोटो पिघल जाएगा आपका दिल

Rani Chatterjee Video Dance : रानी चर्टजी श्रीदेवी की फिल्म के गाने पर किया धमाकेदार डांस, फैंस ने कहा- रानी तू त दिल लूइट लेली