Thursday, August 11, 2022

भोजपुरी : नम्रता मल्ला ने बिकिनी पर लगाया चूड़ी-झुमके का तड़का, बढ़ा तापमान

नई दिल्ली, हर बार अपने हुस्न का तड़का लगाने वाली नम्रता मल्ला ने एक बार फिर अपने ऑउटफिट के साथ एक्सपेरिमेंट किया है. यह एक्सपेरिमेंट दिखने में अजीब जरूर है लेकिन अभिनेत्री इसमें भी काफी खूबसूरत और चार्मिंग दिखाई दे रही हैं.

नम्रता ने चलाया जादू

अपने फैंस से कनेक्टेड रहने के लिए नम्रता हमेशा किसी न किसी पोस्ट के साथ हाजिर ही रहती हैं. जहां उनकी हर तस्वीर पर उनके फैंस जान देते हैं. इस बार भी कुछ ऐसा ही आलम देखने को मिल रहा है. इस बार भी उन्होंने कुछ अलग करते हुए गोल्डन रंग की बिकिनी पर भारतीय ज्वैलरी पहनी है. इस ऑउटफिट में वह काफी अलग-अलग पोज़ करती भी नज़र आ रही हैं.

डांस की मुद्रा में पोज़ दिए

बिकिनी के साथ उन्होंने हाथों में चूड़ी, मांग पर टीका और कानों में झुमके भी पहने हैं. इसमें भी कोई दो राय नहीं है कि नम्रता मल्ला ही ऐसे एक्सपेरिमेंटल लुक के साथ स्वैग में पोज़ दे सकती हैं. उन्होंने ऐसा किया भी है. जहां उन्होंने इस लोक में कभी बैठकर तो कभी डांस की मुद्रा में पोज़ दिए हैं. अब उनकी यह तस्वीरें खूब सूर्खियां बटोर रही हैं.

इंटरनेट पर आग लगाती अपनी अदाओं के साथ नम्रता मल्ला वजह हैं कि आज यह गाना यूट्यूब पर 6 नंबर पर ट्रेंड भी किया था. आपको बता दें, गाने में नज़र आने वाली नम्रता एक डांसर और मॉडल हैं. इनकी खासियत इनका बेली डांस (Belly Dance) है.

सोशल मीडिया पर भी एक्ट्रेस काफी एक्टिव हैं. इंस्टाग्राम की बात करें तो इनके 1 मिलियन से ज़्यादा फॉलोवर्स हैं. एक फैन ने उनकी पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा- “क्या खूबसूरती है. आप इस आउटफिट में बेहद गॉर्जियस लग रही हैं”, एक अन्य यूजर ने लिखा- ‘नाइस ड्रेस’.


पिछले दिनों भोजपुरी सांग ‘दो घूंट’ से इंटरनेट पर हल्ला मचा देने वाली ये तूफानी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला हैं. नम्रता और खेसारी के बीच की केमिस्ट्री को फैंस के द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. लोग इनकी हिट जोड़ी पर तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. शायद यही कारण है कि ये गाना कुछ ही दिनों के भीतर 16 मिलियन से अधिक व्यूज़ अपने नाम कर चुका है.

India Presidential Election: जानिए राष्ट्रपति चुनाव से जुड़ी ये 5 जरुरी बातें

Latest news