Tuesday, July 5, 2022

भोजपुरी : बिकिनी में नम्रता ने ढाई कयामत, दिखाया बोल्ड अंदाज़

नई दिल्ली, भोजीवुड की शकीरा यानि नम्रता मल्ला भोजपुरी इंडस्ट्री का फलता फूलता नाम है. नम्रता को उनका ये नाम उनकी डांस की कला के कारण मिला है. उनके हुनर को काफी सराहा भी जाता है. इसी कड़ी में अब उनका एक लेटेस्ट फोटोशूट सोशल मीडिया पर खूब छाया हुआ है.


बिकिनी में लगाई आग

इस बार नम्रता मल्ला ने देसी नहीं बल्कि विदेशी अंदाज़ में अपना कहर ढाया है. इस बार नम्रता मल्ला सोशल मीडिया का पारा हाई करती नज़र आ रही हैं. उन्होंने इस बार अपनी बोल्डनेस का जलवा बिकिनी में बिखेरा है. उनका ग्लैमर और स्टाइल इंटरनेट पर लोगों को काफी भा रहा है.

अपने स्टाइल और डांस से लोगों का दिल जीतने वाली नम्रता मल्ला ने इस बार ब्लू कलर की बिकिनी पहनी है. जिसपर वाइट कलर के डॉट्स हैं. इन डॉट्स से मैचिंग उन्होंने वाइट कलर के शॉट्स भी पहने हैं. ब्रा और शॉट्स में उनकी अदाएं आपको भी दीवाना बना देंगी. उन्होंने इस लुक के साथ बालों को बहुत अलग अंदाज़ में स्टाइल किया है.

इंटरनेट पर आग 

इंटरनेट पर आग लगाती अपनी अदाओं के साथ नम्रता मल्ला वजह हैं कि आज यह गाना यूट्यूब पर 6 नंबर पर ट्रेंड भी किया था. आपको बता दें, गाने में नज़र आने वाली नम्रता एक डांसर और मॉडल हैं. इनकी खासियत इनका बेली डांस (Belly Dance) है. सोशल मीडिया पर भी एक्ट्रेस काफी एक्टिव हैं. इंस्टाग्राम की बात करें तो इनके 1 मिलियन से ज़्यादा फॉलोवर्स हैं. एक फैन ने उनकी पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा- “क्या खूबसूरती है. आप इस आउटफिट में बेहद गॉर्जियस लग रही हैं”, एक अन्य यूजर ने लिखा- ‘नाइस ड्रेस’.

दो घूंट’ से इंटरनेट पर हल्ला

पिछले दिनों भोजपुरी सांग ‘दो घूंट’ से इंटरनेट पर हल्ला मचा देने वाली ये तूफानी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला हैं. नम्रता और खेसारी के बीच की केमिस्ट्री को फैंस के द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. लोग इनकी हिट जोड़ी पर तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. शायद यही कारण है कि ये गाना कुछ ही दिनों के भीतर 16 मिलियन से अधिक व्यूज़ अपने नाम कर चुका है.

क्या है लैंड फॉर जॉब स्कैम, जिसमें उलझ गए लालू, इन मामलों में पहले ही लटक रही है तलवार

Latest news

Related news

<1-- taboola end -->