नई दिल्ली, भोजीवुड की शकीरा यानि नम्रता मल्ला भोजपुरी इंडस्ट्री का फलता फूलता नाम है. नम्रता को उनका ये नाम उनकी डांस की कला के कारण मिला है. उनके हुनर को काफी सराहा भी जाता है. इसी कड़ी में अब उनका एक लेटेस्ट फोटोशूट सोशल मीडिया पर खूब छाया हुआ है.

 

भोजीवुड की शकीरा

नम्रता मल्ला का हाल ही में हुआ फोटोशूट उनकी खूबसूरती में चार चाँद लगा रहा है. इस फोटोशूट में उन्होंने हॉल्टर नेक ब्रॉलेट के साथ हैवी ज्वैलरी पहनी है. वह इस लुक में काफी ग्लैमरस लग रही हैं. इन तस्वीरों के कैप्शन में नम्रता ने लिखा- “इच्छा करो, सपने देखो और पूरा करो.”

 

मॉडर्न के साथ-साथ ट्रेडिशनल का टच

नम्रता ने अपने इस लुक को मॉडर्न के साथ-साथ ट्रेडिशनल का टच दिया है. उन्होंने इस लुक के साथ-साथ देसी नाक में नथ और माथे पर मांग टीका पहना हुआ है. उनके फैंस को ये देख कर काफी उत्सुक दिखाई दिए. उनकी इन अदाओं पर उनके फैंस खूब कमैंट्स भी कर रहे हैं.


इंटरनेट पर आग लगाती अपनी अदाओं के साथ नम्रता मल्ला वजह हैं कि आज यह गाना यूट्यूब पर 6 नंबर पर ट्रेंड भी किया था. आपको बता दें, गाने में नज़र आने वाली नम्रता एक डांसर और मॉडल हैं. इनकी खासियत इनका बेली डांस (Belly Dance) है. सोशल मीडिया पर भी एक्ट्रेस काफी एक्टिव हैं.

इंस्टाग्राम की बात करें तो इनके 1 मिलियन से ज़्यादा फॉलोवर्स हैं. एक फैन ने उनकी पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा- “क्या खूबसूरती है. आप इस आउटफिट में बेहद गॉर्जियस लग रही हैं”, एक अन्य यूजर ने लिखा- ‘नाइस ड्रेस’.

पिछले दिनों भोजपुरी सांग ‘दो घूंट’ से इंटरनेट पर हल्ला मचा देने वाली ये तूफानी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला हैं. नम्रता और खेसारी के बीच की केमिस्ट्री को फैंस के द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. लोग इनकी हिट जोड़ी पर तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. शायद यही कारण है कि ये गाना कुछ ही दिनों के भीतर 16 मिलियन से अधिक व्यूज़ अपने नाम कर चुका है.

यह भी पढ़ें:

Delhi-NCR में बढ़े कोरोना के केस, अध्यापक-छात्र सब कोरोना की चपेट में, कहीं ये चौथी लहर का संकेत तो नहीं

IPL 2022 Playoff Matches: ईडन गार्डन्स में हो सकते हैं आईपीएल 2022 के प्लेऑफ मुकाबले, अहमदाबाद में होगा फाइनल

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर