नई दिल्ली. भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री गायक की कमी नहीं है. कुछ ऐसे गायक भी हैं जिन्होंने कम समय में अपने गानों और अंदाज से सभी को अपना दीवाना बना लिया है. अरविंद अकेला कल्लू , रितेश पांडे , समर सिंह , प्रमोद प्रेमी यादव आदि सिंगर्स ने भोजपुरी सिनेमा का मिजाज और मौसम बदल कर रख दिया है. इन्हीं सिंगर्स में से एक हैं भोजपुरी के सेंसेशन राकेश मिश्रा राकेश मिश्रा आज के वक्त में भोजपुरी के सबसे चहेते सिंगर्स में से एक हैं. उनका हर गाना रिलीज होने के साथ ही धूम मचा देता है. राकेश मिश्रा को क्रिकेट में विराट कोहली माना जाए तो गलत नहीं होगा क्योंकि ये एकलौते ऐसे सिंगर हैं जो हमेशा फॉर्म में रहते हैं. उत्तर प्रदेश , बिहार आदि में एक्टर-सिंगर रितेश पांडे के गाने खूब सुने जाते हैं.

आज ही उनका एक नया गाना रिलीज हुआ है जो यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. राकेश मिश्रा के इस गाने का नाम है ‘नईहरे से शुद्ध बानी जी’  जिसे राकेश मिश्रा ने अपनी विशेष शैली में गाया है. गाना आज ही सुबह रिलीज हुआ है और कुछ ही देर में इसके हजारों व्यूज मिल चुके हैं. खबर लिखे जाने तक गाने के 24,376 व्यूज हैं और ये आंकड़ा तेजी से बढ़ता जा रहा है. राकेश मिश्रा का इस गाने में साथ दिया है फेमस भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज ने. दोनों ने ही इस गाने को काफी रोचक ढंग से गाया है इसलिए ये ऑडियंस के बीच काफी फेमस हो रहा है.

रविवार को ही ही राकेश मिश्रा ने अपना एक रोमांटिक गाना रिलीज किया है जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. गाना ‘मन राखा मेहरारू के’ एक बेहतरीन रोमांटिक सॉन्ग  है, जो राकेश मिश्रा और तृषाकर मधु के ऊपर फिल्माया गया है. गौरतलब है कि राकेश मिश्रा और तृषाकर मधु  की केमिस्ट्री को लोग खूब पसंद करते हैं. दोनों का गाना ‘ऐ राजा तनी जाई न बहरिया’  पिछले साल लॉकडाउन  के वक्त रिलीज हुआ था जिसे खूब पसंद किया गया था.

Khesari Lal Yadav New Song : खेसारी लाल यादव का नया सॉन्ग मोबाइल कवर हुआ रिलीज, देखें वीडियो

Neelkamal Singh’s new Song : नीलकमल सिहं का नया गाना ‘पियवा पलंग पर चढ़त नइखे’ वायरल, देखें वीडियो