बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की साल 2018 में आई भोजपुरी फिल्म नागदेव को अब तक यू-ट्यूब पर अब तक 15 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं और यह आंकड़ा लगातार बढ़ रहा है. एक्शन-ड्रामा पर बनी इस फिल्म को देव पांडे ने निर्देशित किया था और इसके निर्माता नीलाभ तिवारी, राम करन गौड़ और रमेश सिंह हैं. इस फिल्म की कहानी मनोज के कुशवाहा ने लिखी थी. खेसारी और काजल के अलावा फिल्म में अवधेश मिश्रा, देव सिंह, रितु पांडे और अन्य सपोर्टिंग एक्टर के रोल में थे.

फिल्म नागदेव का संगीत भोजपुरी सेंसेशन मधुकर आनंद ने दिया है और गाने प्यारे लाल यादव, आजाद सिंह और श्याम देहाती ने लिखे हैं. म्यूजिक को एंटर10 के बैनल तले रिलीज किया गया था. फिलहाल खेसारी तेरी मेहरबानियां और फेरा-फेरी में नजर आएंगे.

वहीं काजल राघवानी मैंने उनको साजन चुन लिया और हीरोगिरी में दिखाई देंगी. दर्शकों को खेसारी और काजल की जोड़ी बहुत पसंद है. दोनों ने साथ में 8 फिल्मों में काम किया है, जिसमें से 5 ब्लॉकबस्टर रही हैं. 2018 में दोनों की दबंग सरकार, मुकद्दर, दीवानापन, दुल्हन गंगा पार के, मैंने उनको साजन चुन लिया आई थी.

Kajal Raghwani Hot Video: खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के हॉट भोजपुरी सॉन्ग सरसो के सगिया ने YouTube पर मचाया तहलका

Kajal Raghwani Hot Dance Video: काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव के हॉट भोजपुरी सॉन्ग सतुआ जवनिया के ने YouTube पर उड़ाया गर्दा

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App