बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी द्वारा अभिनीत भोजपुरी फिल्म नागदेव एक बार फिर इंटरनेट पर धमाल मचा रही है. इस फिल्म का एक गीता आहो एह ओरिया इंटरनेट पर धूम मचा रहा है. फिल्म के इस गीत को अब तक 50 लाख से ज्यादा लोग यूट्यूब पर देख चुके हैं. और जल्द ही ये गीत 6 लाख के व्यूज का आंकड़ा पार करने वाला है. शाम देहाती के लिखे इस गाने को खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह ने गाया है.

देव पांडेय द्वारा निर्देशित भोजपुरी फिल्म के प्रोड्यूसर नीलाभ तिवारी, राम करण गौड़ और रमेश सिंह है. फिल्म नागदेव फैमिली ड्रामा पर आधारित रोमांस मूवी है जिसमें खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के अलावा अवधेश मिश्रा, देव सिंह, रितु पांडेय मुख्य भूमिकाओं में हैं. फिल्म के बारे में अगर बात की जाए तो खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी ने अपने शानदार अभिनय से हजारों लोगों का दिल जीत लिया है. फिल्म में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की केमस्ट्री को लोगों ने काफी पसंद किया है.

फिल्म के गाने आहो एह ओरिया के बारे में बात की जाए तो इस गीत को अब तक 50 लाख से अधिक लोगों ने यूट्यूब पर देखा है. फिल्म नागदेव का ये गीत जिस तरह से वायरल हो रहा है जल्द ही 60 लाख व्यूज पार कर लेगा. बता दें कि दर्शकों को खेसारी लाल और काजल राघवानी की जोड़ी बहुत पसंद है. इस जोड़ी ने 8 फिल्मों में साथ-साथ काम किया है. जिसमें से 5 ब्लॉकबस्टर रही हैं. 2018 में दोनों की दबंग सरकार, मुकद्दर, दीवानापन, दुल्हन गंगा पार के, मैंने उनको साजन चुन लिया आई थी.

Kajal Raghwani Hot Video: खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के हॉट भोजपुरी सॉन्ग सरसो के सगिया ने YouTube पर मचाया तहलका

Kajal Raghwani Sexy Photo: क्यूट लुक में दिखीं भोजपुरी सेंसेशन काजल राघवानी, देखें फोटो

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App