Wednesday, August 17, 2022

भोजपुरी : ‘मुन्नी बदनाम’ के गायक लेकर आए अपना भोजपुरिया गाना, आपने सुना?

नई दिल्ली, सलमान खान की फिल्म दबंग में फेमस गाना मुन्नी बदनाम तो आपने भी सुना ही होगा. इस गाने को गाने वाले बॉलीवुड के ऐश्वर्य निगम ने अब अपना पहला भोजपुरी गाना रिलीज़ किया है. बता दें, ऐश्वर्य बीते दिनों कई टीवी शोज़ में भी देखे गए थे. अब उन्होंने भोजपुरी इंडस्ट्री के लिए अपना क्लासिक गाना रिलीज़ किया है.

आवाज़ कर देगी मधहोश

सलमान खान की फिल्म ‘मुन्नी बदनाम हुई’ के बाद एक बार फिर ऐश्वर्य निगम का नाम चर्चा में है. उन्होंने अब भोजपुरी क्लासिकल सॉन्ग ‘सोनवा के पिंजरा में’ रिलीज किया है. हिंदी इंडस्ट्री के बाद अब भोजीवुड में कोई क्लासिकल गीत देना काफी बड़ी बात है. बता दें, सलमान खान की फिल्म दबंग के पहले भाग में उन्होंने अपना गाना मुन्नी बदनाम हुई अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा के लिए गाया था. इस गाने को सुनकर आज भी कई लोग थिरकने लग जाते हैं. इस गाने ने अपने समय और आज भी दिलों को अपने हवाले किया हुआ है. लेकिन बहुत कम लोगों ने आज तक ऐश्वर्य को इसका श्रेय दिया है. कम ही लोग जानते हैं कि इस गाने के पीछे वो थे. अब वह अपना भोजपुरी गीत लेकर आ गए हैं.

आइटम के बाद क्लासिकल

इस बार आपको ऐश्वर्य का बिल्कुल ही अलग अंदाज़ देखने को मिलने वाला है. जहां आज तक आपने उनका आइटम सॉन्ग ही सुना होगा अब आप उनकी मधुर आवाज़ को क्लासिकल में सुन सकते हैं. बता दें, यह गाना सोमवार को रिलीज़ किया गया है. यह गाना भोजपुरी सॉन्ग से भी अलग है. इस गाने को ‘सारेगामा हम भोजपुरी’ चैनल पर रिलीज़ किया गया है. इसे सुनकर आपको भी सुकून मिलेगा. इस गाने को ख़ास तरीके से फिल्माया भी गया है.

इसमें आपको रीजनल गानों से अलग कुछ देखने को मिलेगा. जहां सॉन्ग कि शूटिंग खुले आसमान और हरे मैदान में की गई है. गाने में सिंगर अपनी टीम के साथ दिखाई दे रहे हैं. बता दें, कि सिंगर का बॉलीवुड से भोजपुरी में कदम रखने का सबसे पहला कारण ये है कि ऐश्वर्य खुद बिहार से हैं इसलिए वह इस इंडस्ट्री में अपनी कला का दान देना चाहते हैं.

महाराष्ट्र: पूछताछ के लिए ईडी कार्यालय पहुंचे संजय राउत, कहा- जिंदगी में कभी गलत काम नहीं किया

Latest news