बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा इन दिनों घर घर छाई हुई है. जी हां धारावाहिक नजर में मोनालिसा को डायन के किरदार में सभी खूब पसंद कर रहे हैं. वो काफी समय से फिल्मों में नहीं देखी गई है. लेकिन शो में डायन के किरदार में भी मोनालिसा की जबरदस्त एक्टिंग देखने को मिल रही है. मोनालिसा अपने इंस्टाग्राम पर हमेशा ही शो से जुड़े फोटो वीडियो शेयर करती रहती है.

आज भी मोनालिसा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है,जिसमें वह रोती हुई नजर आ रही है. दरअसल मोनालिसा की शादी होने वाली थी लेकिन किसी कारण से उसकी शादी नहीं हो पाती. मोनालिसा के पिछले पोस्ट में देखा गया था कि, वह अपनी शादी के लिए बेहद खुश थी और जोर शोर से इसकी तैयारी कर रही थी. लेकिन उसके अरमान धरे के धरे रह गए. मोनालिसा ने इंस्टाग्राम पर वीडियो के कैप्शन में भी लिखा है- अब होगा डायन का बदला.

इंस्टाग्राम पर मोनालिसा के इस नए वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. वैसे मोनालिसा हमेशा ही अपने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ जुड़ी रहती है और उनके लिए अपनी सेक्सी फोटो वीडियो शेयर करती है. इंस्टाग्राम पर उनके चाहने वालों की लंबी लिस्ट है, डो उनकी एक झलक पाने का बेसब्री से इंतजार करते हैं. बता दें कि इंस्टाग्राम  पर मोनालिसा को ढाई मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. इसके साथ ही लोग गूगल पर भी मोनालिसा को खूब सर्च करते हैं.

मोनालिसा का नाम अंतरा बिस्वास है. लेकिन इंडस्ट्री में लोग उन्हें मोनालिसा के रूप में जानते हैं. मोनालिसा ने सिर्फ भोजपुरी बल्कि हिंदी, बंगाली, मराठी, उड़िया और तमिल भाषाओं में भी फिल्में कर चुकी है. लेकिन भोजपुरी में उन्होंने 200 से अदिक फिल्में की हैं. मोनालिसा को बिग बॉस 10 में भी देखा गया था. बिग बॉस में मोनालिसा काफी चर्चा में रही थी. साल 2017 में मोनालिसा ने बिग बॉस के घर अपने बॉयफ्रेंड विक्रांत सिंह राजपूत से शादी रचाई. विक्रांत भोजपुरी एक्टर भी है.  

View this post on Instagram

💦💧 💥 …. #goodmorning #happysunday #sundayfunday

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on

Also Read:

Disha patani Sexy Video: दिशा पटानी ने शेयर किया सेक्सी वीडियो, बोल्ड लुक ने फैंस को किया मदहोश

Monalisa Hot Dance Video: प्यारी मेरी जवानी सॉन्ग में निरहुआ संग मोनालिसा के बेहद हॉट डांस ने उड़ाए फैन्स के होश, देखें वीडियो

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App