बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. भोजपुरी सेंसेशन मोनालिसा उर्फ अंतरा बिस्वास इन दिनों स्टार प्लस पर प्रसारित हो रहे सीरियल नजर में डायन की भूमिका निभा कर सुर्खियों में छाई रहती हैं. इसी बीच एक बार फिर से मोनालिसा चर्चा का विषय बनी हैं, लेकिन अपने सीरियल को लेकर नहीं बल्कि अपनी लेटेस्ट तस्वीर को लेकर. मोनालिसा सोशल मीडिया लवर हैं, और सोशल मीडिया पर अपनी हॉट एंड सेक्सी तस्वीरें शेयर करना कभी नहीं भूलती हैं. इसी क्रम में एक बार फिर से मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर किया है. लेटेस्ट फोटो में मोनालिसा अपने सीरियल नजर के को-एक्ट्रेस के साथ दिखाई दे रही हैं. दरअसल मोनालिसा की को-एक्ट्रेस एंड फ्रेंड रितु का आज बर्थडे है, उन्ही को बर्थडे विश करने के लिए मोनालिसा ने ये तस्वीर शेयर की है.

लेटेस्ट तस्वीर में मोनालिसा ने साड़ी पहन रखी हैं, जिसमें वो बेहद सेक्सी लग रही हैं. मोनालिसा ने इस फोटो को कुछ ही घंटे पहले शेयर किया है, इतने ही देर में 35 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. लाइक्स के साथ-साथ मोनालिसा की इस फोटो पर फैंस कमेंट्स की बौछार करने में लगे हुए हैं. सोशल मीडिया पर मोनालिसा के चाहने वालो की एक लंबी लिस्ट है. ये कोई पहला मौका नहीं है जब मोनालिसा की किसी तस्वीर को फैंस इतना पसंद कर रहे हो, बल्कि मोनालिसा अपनी कोई भी तस्वीर या वीडियो शेयर करें उसे लोग बेहद पसंद करते हैं.

भोजपुरी सेंसेशन के साथ-साथ मोनालिसा इन दिनों इंटरनेट सेंसेशन भी बन चुकी हैं. इंस्टाग्राम पर मोनालिसा के 1.9 मिलियन फॉलोव्रस हैं, जो उन्हें बेहद पसंद करते हैं. भोजपुरी सिनेमा जगत में मोनालिसा के करियर की बात करें तो 100 से भी ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी हैं. भोजपुरी के सुपरस्टार पवन सिंह, दिनेश लाल यादव निरहुआ, खेसारी लाल यादव सबके साथ मोनालिसा ने काम किया है.

भोजपुरी सिनेमाजगत में अपनी एक्टिंग और खूबसूरती के बल पर तहलका मचाने के बाद मोनालिसा  ने छोटे परदे की तरफ अपना रुख कर लिया. नजर से पहले मोनालिसा सलमान खान के विवादित शो बिग बॉस में कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आईं थी. बिग बॉस में नजर आने के बाद से मोनालिसा घर-घर में एक जाना पहचाना नाम बन गईं थी. 

Shirley Setia Sexy video: सिंगर शर्ली सेतिया की सेक्सी वीडियो ने किया सोशल मीडिया का तापमान गर्म, देखें हॉट ड्रेस में ये जलवा

Salman Khan Bharat: सलमान खान की फिल्म भारत का ये सीन शूट करवाने में निर्देशक अली अब्बास जफर के छूट गए थे पसीने

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App