नई दिल्ली. भोजपुर एक्ट्रेस मोनालिसा हमेशा अपने बोल्ड और सेक्सी अदाओं के कारण चर्चे में बनी रहती हैं. लेकिन इस बार वह अपने सेक्सी डांस की वजह से सुर्खियों में हैं. वह अपने सेक्सी डांस की वजह से इंटरनेट पर तहलका मचा रही है. मोनालिसा ने हाल ही में अपने सोशल अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे गजब के मूव्ज करती दिख रही हैं.

उन्होंने होली के त्योहार से पहले ही कलर्स होली फेस्टिवल की झलक शेयर की है जिसके जरिए फैंस को ये भी पता चल चुका है कि वो इवेंट में किस गाने पर डांस करने वाली हैं. भोजपुरी सिनेमा की बोल्ड अदाकारा ने 1968 में आई फिल्म ‘किस्मत’ के गाने को कलर्स होली फेस्विल में परफॉर्मेंस के लिए चुना है. इसका एक छोटा सा वीडियो भी मोना ने शेयर किया है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है.

 ब्लैक और गोल्डल कलर के कॉम्बिनेशन वाले डिजाइनर लहंगे में मोनालिसा जिस तरीके से डांस कर रही हैं वो देखने लायक है. आंखों में काजल, हाथ में कंगन, माथे पर बिंदी, सिर पर मांग टीका और नाक में नथ पहने मोना किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही हैं. इस वीडियो में सभी मोना के मदमस्त कर देने वाले डांस की तारीफ कर रहे हैं.

वीडियो में मोनालिसा ‘आओ हुज़ूर’ गाने पर मस्त अंदाज में नाचती हुई नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर लोग मोना के गेटअप और डांस से लेकर उनकी नजाकत की खूब तारीफ कर रहे हैं. मोना के वीडियो की टीवी एक्ट्रेस पूजा बनर्जी और चारू मलिक ने तारीफ की है. जानकारी के लिए आपको बता दें जिस गाने पर मोनां डास कर रही हैं वो ओरिजनली अभिनेत्री बबीता कपूर और अभिनेता बिस्वजीत चर्टजी पर फिल्माया गया था. करीना कपूर की मां बबिता अब 73 साल की हो चुकी हैं और विश्वजीत 84 साल के हैं. एक दौर में इस गाने में जोड़ी को खूब पसंद किया गया था. इस गाने को आवाज आशा भोंसले ने दी थी जिसे आज भी पसंद किया जाता है.

Bhojpuri Actress Aamrapali Dubey Viral Video: भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने सिखाया गली छाप लड़कों को सबक, कहा छोड़ दो सिटियाबाजी…

Bhojpuri Holi Song: भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री के सुपरस्टार रितेश पांडे और अक्षरा सिंह का भोजपुरी होली सॉन्ग ‘जोगिरा’ वायरल, दोनों के डांस पर फैंस फिदा