मुंबई. भोजपुरी सुपरस्टार मोनालिसा ( Monalisa ) अक्सर ही सोशल मीडिया पर छाईं रहती हैं. मोनालिसा के ग्लैमरस लुक्स और उनकी दिलकश अदाओं से दर्शक मदहोश हो जाते हैं. अभिनेता पवन सिंह ( Pawan Singh ) भी भोजपुरी जगत के सुपरस्टार हैं, वो चाहे गाने में एक्टिंग करें या गाना गाए, उनका गाना सारे रिकॉर्ड तोड़ देता है. ऐसे में, जब मोनालिसा और पवन सिंह एक साथ किसी गाने में आए तो स्क्रीन पर आग लगना तो लाज़मी है.  मोनालिसा और पवन सिंह का गाना ‘फाट जाइ चोली हो’ ( Monalisa new bhojpuri song ) रिलीज़ के एक साल बाद भी सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है.

‘फाट जाइ चोली हो’ ने मचाया तहलका

भोजपुरी जगत के सुपरस्टार मोनालिसा और पवन सिंह का गाना ‘फाट जाइ चोली हो’ इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है. इस गाने को इश्तार भोजपुरी यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है. इसे अब तक 40 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं, व्यूज में लगातार बढ़ोतरी हो रही है. इस गाने को कल्पना ने गाया है, जबकि लिरिक्स विनय बिहारी ने लिखे हैं. म्यूजिक भी विनय बिहारी का है और मूवी का नाम जिद्दी आशिक है.

जंगल में चारपाई पर किया रोमांस

मोनालिसा और पवन सिंह ‘फाट जाइ चोली हो’ गाने में जंगल में ही रोमांस करते नज़र आ रहे हैं. इस गाने में मोनालिसा ने लाल रंग की बेहद ही ख़ूबसूरत साड़ी पहनी है, तो वहीं पवन सिंह सफ़ेद रंग की शर्ट और ब्लू जीन्स में नज़र आ रहे हैं. गाने को रिलीज़ हुए भले ही काफी समय हो गया हो, लेकिन अब भी दर्शकों का इस गाने से मन नहीं भरा है, इस गाने के व्यूज़ दिन पर दिन बढ़ते ही जा रहे हैं. आज भी गाना दर्शकों को मदहोश करने में सफल सिद्ध होता है.

यह भी पढ़ें:

Alia Bhatt Ranbir Kapoor Marriage: रणबीर और आलिया की शादी की तैयारियां ज़ोरों पर, जानिए कब और कहां होगी

What Is CDS 2019 से लेकर 2021 में जनरल बिपिन रावत की मौत के बाद चर्चा का बिंदु बना सीडीएस, आज हम बताएंगे सीडीएस का इतिहास

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर