बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. भोजपुरी सेंसेशन मोनालिसा इन दिनों टीवी की दुनिया में भी खूब नाम कमा रही हैं. मोनालिसा पिछले काफी दिनों से अपने शो नजर को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं. नजर में मोनालिसा एक डायन का किरदार निभा रही हैं, इसके बावजूद फैन्स उनके किरदार को खूब पसंद भी कर रहे हैं. मोनालिसा को उनके फैन भोजपुरी हॉट केक के नाम से भी जानते हैं. इन दिनों मोनालिसा का नया हॉट वीडियो यूट्यूब पर काफी गर्दा उड़ा रहा है. इस वीडियो को उनके फैन्स मोनालिसा के अब तक का सबसे हॉट वीडियो बता रहे हैं.

इंटरनेट पर मोनालिसा का जो वीडियो काफी वायरल हो रहा है वो उनके हॉट भोजपुरी सॉन्ग का है, जिसमें मोनालिसा के साथ भोजपुरी एक्टर दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ भी नजर आ रहे हैं. निरहुआ और मोनालिसा का यह बेहद हॉट डांस वीडियो इंटरनेट पर गर्दा उड़ा रहा है.

दरअसल, मोनालिसा के फैन ने इंस्टाग्राम पर नया वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में मोनालिसा और निरहुआ बेहद सेक्सी डांस मूव्स करते दिख रहे हैं. वीडियो में मोनालिसा ने रेड कलर का हॉट ड्रेस पहने सेक्सी पोज देकर फैन्स के दिलों पर छुरियां चला रही हैं. निरहुआ और मोनालिसा के इस हॉट कैमिस्ट्री को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. मोनालिसा के हॉट वीडियो को अब तक हजारों लोग लाईक कर चुके हैं.

Khesari Lal Yadav Priyanka Singh Ka Pachtala Ye Khesari Ho Song: खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह का गाना काहे पचताला तु खेसारी इंटरनेट पर मचा रहा धमाल

भोजपुरी सेंसेशल मोनालिसा के चाहने वालों की लिस्ट भी काफी लंबी है, यही वजह है कि फैन्स आए दिन उनकी नई-नई फोटो शेयर करते रहते हैं. इस बीच मोनालिसा का नया वीडियो सामने आया है. मोनालिसा एक सोशल मीडिया लवर भी हैं और अपने बिजी शेड्यूल के बावजूद इंस्टाग्राम पर अपनी हॉट, सेक्सी, बोल्ड फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं.

Monalisa Latest Bhojpuri Dance Video: मोनालिसा ने मेरी ये जवानी अनजानी कहानी पर लगाए ठुमके, देखें लेटेस्ट सेक्सी वीडियो

Monalisa Sexy Photos: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा के 37 वें जन्मदिन पर देखिए उनकी कुछ बेहद ही हॉट एंड सेक्सी फोटो-वीडियो

Monalisa Workout Photo: मोनालिसा ने पति विक्रांत संग शेयर की रोमांटिक वर्कआउट फोटो, फैन्स बोले- रब ने खूब बनाई जोड़ी

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App