नई दिल्ली, भोजपुरी इंडस्ट्री की क्वीन कही जाने वाली मोनालिसा के गाने और उनकी अदाएं तो आप सब जानते ही हैं. उनकी ड्रेसिंग सेंस के भी लोग दीवाने रहते हैं. अपने सोशल मीडिया पर भी वह अपने हुस्न का जलवा दिखाती ही रहती हैं. इस बार भी उनकी कुछ फोटोज़ ने आग लगा दी है.

सोशल मीडिया पर बिखेरा जलवा

भोजपुरी इंडस्ट्री में मोनालिसा वन ऑफ द मोस्ट खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं. उनकी बोल्डनेस का भी कोई तोड़ नहीं है. उनकी दिलकश अदाओं से उनके फैंस क्या पूरी इंडस्ट्री भी बच नहीं पाती. एक बार फिर से उनके फैंस उनकी दिलकश अदाओं से बच नहीं पाए. मोनालिसा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से अपने फैंस से कनेक्ट रहती हैं. जहां इस बार भी वह अपने लुक्स से फैंस को इम्प्रेस करती नज़र आ रही हैं.

पोज़ देकर ढाया कहर

मोनालिसा ने हाल ही में जो तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं इन्हें देख कर आप भी उनपर फ़िदा हो जाएंगे. उन्होंने बीच की खूबसूरत आउटडोर लोकेशन पर कातिलाना पोज़ किये हैं. मोनालिसा ने इस दौरान अपनी मस्ती का एक वीडियो भी शेयर किया है इस वीडियो में वह कभी बीच पर बैठ कर तो अलग-अलग तरह से कई बार पोज़ देती नज़र आईं.

इस दौरान मोना का लुक भी देखने लायक रहा. जहां मोनालिसा ने पिंक कलर के शॉर्ट्स पहने हैं और उसके साथ ब्लैक कलर का क्रॉप टॉप भी पहना है. अपने इस गोवा लुक को कॉम्पलिमेंट करने के लिए उन्होंने सुन प्रोटेक्शन हैट भी पहनी है. इस टोपी में उनके चेहरे को और क्यूटनेस मिल रही है, लेकिन उनके पोज़ किसी कातिल हसीना से कम नज़र नहीं आ रहे हैं.

होनीमून पर हैं अभिनेत्री

इस बार भी मोनालिसा अपनी लेटेस्ट तस्वीरों को लेकर चर्चा में हैं. उन्होंने जो तस्वीरें साझा की है वह गोवा की है. मालूम हो अभिनेत्री इन दिनों अपनी छुट्टियों को एन्जॉय करने गोवा गई हुई हैं. इस दौरान वो जो कुछ भी अपने सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं उससे उनके फैंस उनकी ओर खींचे चले आ रहे हैं. मोनालिसा को घूमना फिरना कितना पसंद है इस बात का अंदाज़ा तो उनके सोशल मीडिया से लगाया जा सकता है. लेकिन ये छुट्टियां थोड़ी अलग हैं. उनकी इस पोस्ट पर कुछ ही घंटों में हज़ारों लाइक्स आ चुके हैं.

यह भी पढ़ें:

Delhi-NCR में बढ़े कोरोना के केस, अध्यापक-छात्र सब कोरोना की चपेट में, कहीं ये चौथी लहर का संकेत तो नहीं

IPL 2022 Playoff Matches: ईडन गार्डन्स में हो सकते हैं आईपीएल 2022 के प्लेऑफ मुकाबले, अहमदाबाद में होगा फाइनल

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर