Thursday, December 1, 2022

Manoj Tiwari : 12 साल बाद टूटी शादी, 49 की उम्र में रचाया दूसरा ब्याह, बने पिता

नई दिल्ली : भोजपुरी इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता, सिंगर और दिल्ली से भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने कई सालों में ये मुकाम बनाया है. लोकप्रिय अभिनेता से लेकर स्ट्रॉन्ग पॉलीटिशियन तक उनका सफर कई उतार चढ़ाव से भरा रहा. इन दिनों उनके राजनीतिक और फिल्मी जीवन से अलग निजी जीवन को लेकर खूब चर्चा हो रही है. दरअसल राजनीति से लेकर फ़िल्मी दुनिया में कई रोल निभाने वाले मनोज तिवारी अब जल्द ही वह दूसरी बार पिता बनने जा रहे हैं. आइए जानते हैं कैसा रहा उनका शादीशुदा जीवन.

पहली शादी से है एक बेटी

51 की उम्र में एक बार फिर मनोज तिवारी के घर किलकारियां गूंजने वाली है. इसी वजह से उनकी मैरिड लाइफ में अचानक फैंस की दिलचस्पी बढ़ गई है. बता दें, मनोज तिवारी ने दो बार शादियां की थीं. उनकी पहली शादी रानी तिवारी से साल 1999 में हुई थी. रानी से उन्हें एक बेटी भी हुई जिसका नाम उन्होंने रहिति रखा था. हालांकि उनकी पहली शादी कुछ ही समय तक चल पाई. दोनों के बीच काफी मनमुटाव रहने लगे जिन्होंने आगे चलकर तलाक की शक्ल ले ली. साल 2012 में दोनों ने शादी के कुल 12 साल बाद तलाक ले लिया.

छिपाई दूसरी शादी

कुछ ही समय बाद उन्होंने अपना घर फिर बसाया. मनोज तिवारी ने आखिरकार 49 की उम्र में दूसरी शादी कर ली. हालांकि काफी समय तक उन्होंने अपनी दूसरी शादी को प्राइवेट ही रखा था. उनकी दूसरी शादी के बारे में किसी को कोई जानकारी नहीं थी. साल 2020 में उनकी एक और बेटी का जन्म हुआ जिसके बाद उनकी दूसरी शादी का खुलासा हुआ. अब एक बार फिर मनोज तिवारी पापा बनने जा रहे हैं. 51 साल की उम्र में मनोज तिवारी का पापा बनना काफी ख़ास है. गौरतलब है कि बीते कई सालों से मनोज तिवारी फिल्मों से दूर हैं और राजनीति में काफी सक्रीय हैं.

Latest news