Thursday, June 30, 2022

Makar Sankranti : गुंजन सिंह के नए गाने ‘दही चूड़ा खिलाबो भौजी’ ने लगाई आग, एक ही दिन में बरसे इतने ब्यूज़

नई दिल्ली: New Delhi

Makar Sankranti Special Song : मकर संक्रान्ति और पोंगल के खास मौके पर भोजपुरी सिंगर गुंजन सिंह Gunjan Singh ने दही चूड़ा खिलाबो भौजी रिलीज किया है. इसके यू-ट्यूब पर जारी होते ही एक दिन में एक मिलियन से ऊपर ब्यूज मिल चुके हैं. और इसका आंकड़ा भी तेजी से बढ़ता जा रहा है.

भौजी बनी सोना पाण्डेय

इस गाने में सोना पाण्डेय गुंजन Gunjan Singh की भाभी बनी हैं. जो परंपरागत पोशाक में अभिनय करती नजर आ रही हैं. और दोनों की केमिस्ट्री दर्शको में आग लगाती जा रही है. गाने की शुरूवात में गुंजन अपनी भाभी से दही चूड़ा लाने की बात करते हैं. लेकिन भौजी सोना उनसे नहाने को कहती हैं. और बताती हैं कि बिना नहाए खाना खाने से काली बीवी मिलती है. गुंजन यह गाना संक्रान्ति और पोंगल से ठीक पहले 12 जनवरी को लांच किया था.

गाने में गांव के कल्चर की महक

इस गाने को गुंजन सिंह और प्रियंका सिंह अंतरा ने मिलकर गाया है. इस गाने को जमकर ब्यूज मिल रहे हैं. दर्शकों का भरपूर साथ देने के लिये गुंजन सिंह ने उनका शुक्रिया अदा किया है. गाने पर ब्यूज के साथ-साथ खूब अच्छे कमेण्ट्स भी आ रहे हैं. इस गाने में दही चूड़ा, तिलकुट और गांव का पूरा देशीपन निकल के आ रहा है. वहीं गाने के लिरिक्स को अमन सिंह अलबेला ने लिखा है. जबकि संगीत आर्या शर्मा ने दिया है. डायरेक्टर आर्यन देव डीओपी रवि राठौड़, बंटी राज, और एडिटर शुभम बाबू हैं.

यह भी पढ़ें

Children’s Vaccination में भारत ने हासिल की बड़ी उपलब्धि, 10 दिन में तीन करोड़ किशोरों को लगी वैक्सीन  

 

SHARE

Latest news

Related news

<1-- taboola end -->