Wednesday, November 30, 2022

Bhojpuri : खेसारी लाल का नया सॉन्ग Haseena रिलीज़, यूज़र बोले- अश्लील

नई दिल्ली : खेसारी लाल यादव को ऐसे ही भोजपुरी इंडस्ट्री का हिट लिस्ट स्टार नहीं कहा जाता है. आए दिन उनका कोई ना कोई गाना यूट्यूब के ट्रेंडिंग लिस्ट में जरूर ट्रेंड कर रहा होता है. अब एक और हिट लेकर खेसारी लाल यादव हाजिर हो चुके हैं.

नया गाना भी हुआ रिलीज़

आज भोजपुरी के हिट लिस्ट स्टार खेसारी लाल यादव ने अपना अगला गाना रिलीज़ कर दिया है. इस बार उनके साथ भोजीवुड अभिनेत्री यामिनी सिंह की जोड़ी बनी है. गाने का नाम है हसीना जिसमें यामिनी सिंह का लुक और उनकी अदाएं देखने लायक हैं. खेसारी लाल यादव के इस गाने की भी गिनती उनके अन्य ब्लॉकबस्टर गानों में की जा रही है. बता दें, खेसारी के इस गाने ने रिलीज़ होने के महज 5 घंटे में ही मिलियन लिस्ट में अपनी जगह बना ली है. इस गाने पर अब तक व्यू का आंकड़ा बढ़ता ही जा रहा है. गाने के टाइटल की ही तरह यामिनी सिंह भी हसीना बनाकर बिजली गिरा रही हैं. लेकिन गाने में खेसारी की हसीना उन्हीं को उंगलियों पर नचा रही हैं. रिलीज़ होने के साथ ही खेसारी लाल का ये गाना दर्शकों को अपनी धुन पर नचा रहा है.

5 घंटे में 1 मिलियन पार

अब तक खेसारी लाल के इस गाने पर 1,782807 व्यूज आ चुके हैं. व्यूज के बढ़ने से लग रहा है कि ये गाना जल्द ही 2 मिलियन व्यूज का आंकड़ा पार कर लेगा. फैशन और सोशल मीडिया यूज़र इस गाने को काफी एंटरटेनिंग बता रहे हैं. खेसारी लाल यादव के लुक की बात करें तो इस बार अभिनेता काफी कूल लुक में नजर आ रहे हैं. यामिनी सिंह की बात करें तो वह भी किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही हैं. छोटू यादव ने गाने के बोल लिखे हैं और म्यूजिक विक्की वॉक्स का है. अनुपमा यादव और खेसारी लाल यादव ने इस गाने को अपनी आवाज़ दी है.

यह भी पढ़ें-

Russia-Ukraine War: पीएम मोदी ने पुतिन को ऐसा क्या कह दिया कि गदगद हो गया अमेरिका

Raju Srivastava: अपने पीछे इतने करोड़ की संपत्ति छोड़ गए कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव

Latest news