बॉलीवुड डेस्क,मुंबई. खेसारी लाल यादव को भोजपुरी का बादशाह कहा जाता है. सिगिंग के साथ ही वह बेहतरीन कलाकार भी है. वैसे तो खेसारी लाल यादव के सभी गाने रिलीज होते ही यूट्यूब पर छा जाते हैं. लेकिन कुछ समय पहले रिलीज हुआ उनका भोजपुरी सॉन्ग बाबा रामदेव काफी पसंद किया गया है. दरअसल इस गाने का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें रानी का जबरदस्त डांस देखने को मिल रहा है. रानी गुलाबी और काले रंग का लंहगा चोली पहन दमदार डांस करती नजर आ रही है.

बाबा रामदेव गाना पिछले महीने नवंबर में रिलीज हुआ था. इसे खेसारी लाल यादव ने गाया है और अजित हलचल ने इसके बोल लिखे है. आशीष वर्मा ने इसके म्यूजिक को कंपोज किया है. 
गाना काफी मजेदार है. गाने के बोल है- केहू नईखे भरोसा लायक दुनिया बात बड़ी दुख दायक. कईसे जीही कोई दे ताकत एतना सह के. दवा दिल के वाला लगावे के पड़ी रामदेव बाबा से कह के.

इस गाने में खेसारी लाल यादव ने गाने में प्रेमी के दर्द का इजहार किया है. वह कहते हैं कि अब कोई भरोसे के लायक नहीं है और दर्द इतना है कि इसका इलाज भी नहीं किया जा सकता. इसलिए अब रामदेव बाबा से कह कर दवा दिल की बनवानी पड़ेगी.

खेसाली लाल यादव के सभी गाने काफी पसंद किए जाते हैं. हालांकि सबसे पहले वह लोक गीत गाया करते थे. साल 2012 में रिलीज हुई भोजपुरी एलबम माल भेटाई मेला से उन्हें पहचान मिली. इसके बाद आज उनकी गिनती भोजपुरी के फेमस सिंगर के तौर पर होती है. बता दें कि खेसारी लाल यादव सिंगर और एक्टर के साथ ही एक अच्छे डांसर भी है.

Also Read:

Nidhi Jha Sexy Video: स्विमिंग पूल में निधि झा ने पवन सिंह संग दिए इतने सेक्सी पोज की आंखें रह गई फटी की फटी, वीडियो वायरल

Khesari Lal Yadav Song: जातारा देवघर बलम जी एलबम से खेसारी लाल यादव और संध्या सरगम का गाना बैला चिलाला यूट्यूब पर, देखें वीडियो

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर