बॉलीवुड डेस्क,मुंबई. भोजपुरी सिंगर-एक्टर खेसारी लाल यादव के सभी गाने को फैंस काफी पसंद करते हैं और उनके गाने यूट्यूब पर छाए रहते हैं. लेकिन फिलहाल उनका एक रोमांटिक सॉन्ग फटकट रहनी चाउर काफी पसंद किया जा रहा है. गाने में खेसारी के साथ रितु सिंह नजर आ रही है. गाने में दोनों का डांस और रोमांस देखने लायक है.

फटकट रहनी चाउर भोजपुरी फिल्म मेहंदी लगा के रखना का है. फिल्म फरवरी 2017 को रिलीज हुई थी. वैसे तो फिल्म के सभी गाने बेहदतरीन है लेकिन इनदिनों यूट्यूब पर फटकट रहनी चाउर को सभी खूब पसंद कर रहे हैं. इस गाने को इंदु सोनाली ने गाया है और इसके लिरिक्स प्यारे लाल यादव और श्याम देहाती द्वारा लिखे गए हैं, जबकि रजनीश मिश्रा ने इसे संगीत दिया है. बता दें कि रजनीश मिश्रा ने ही मेहंदी लगा के रखना फिल्म का निर्देशन भी किया है.

फटकट रहनी चाउर गाना यूट्यूब पर फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है और सभी गाने को बार -बार देख रहे हैं. बता दें  कि यूट्यूब पर गाने को अबतक 8 मिलियन से अधिक व्यूज मिले हैं. खास कर रितु सिंह और खेसारी लाल यादव के बीच गाने में जबरदस्त रोमांस देखने को मिल रहा है. 

बात करें भोजपुरी फिल्म मेहंदी लगा के रखना की तो फिल्म में खेसारी लाल यादव, काजल राघवानी, रितु सिंह, अवधेश मिश्रा, परम हंस सिंह, संजय पांडे, आनंद मोहन, करण पांडे, संजय महानंद जैसे कलाकार नजर आए थे. फिल्म का निर्देशन रजनीश मिश्रा ने किया और अनंजय रघुराज ने इसे प्रोड्यूस किया. वहीं धीरज सिंह और संजय जयसवाल ने इसे को-प्रोड्यूस किया है. मेहंदी लगा के रखना को अन्नया क्राफ्ट और वीजन के बैनर तले रिलीज किया गया.

Also Read:

Monalisa Black Sexy Bikini Photo: मोनालिसा की ब्लैक सेक्सी बिकिनी फोटो ने दिशा पटानी की हॉटनेस को भी छोड़ा पीछे, देखिए बोल्ड अंदाज

Mouni Roy Sexy Photo: मौनी रॉय ने हॉट अदाओं के साथ फोटो शेयर कर फैंस को बनाया दीवाना, बोल्ड अंदाज हो रहा वायरल