बॉलीवुड डेस्क,मुंबई. खेसारी लाल का एक और गाना रिलीज होते ही फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है. गाने ने यूट्यूब पर धूम मचा रखी है. इस भोजपुरी गाने का नाम है, नया साल में करब बवाल. इतना ही नहीं गाने ने रिलीज होते ही यूट्यूब पर भी अपना रिकॉर्ड बना दिया है.

बात करें खेसारी लाल यादव के नए गाने नया साल में करब बवाल की तो, इस गाने को यूट्यूब पर अबतक चार लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं जो आगे भी तेजी से बढ़ रहा है. गाना दो दिन पहले 24 दिसंबर को जी म्यूजिक भोजपुरी की तरफ से यूट्यूब पर जारी किया गया था. रिलीज होने के बाद से ही खेसारी का यह गाना यूट्यूब पर ट्रेंडिंग लिस्ट में शामिल हो गया  है. गाने को खेसारी लाल यादव और खुश्बू तिवारी ने गाया है. इसके लिरिक्स लिखे हैं यादव राजा ने और इसे संगीत दिया है रोशन हेगड़े ने.

खेसारी के अवाज के साथ ही गाने की शुरुआत होती है. वह हाथ में शराब की ग्लास लिए नजर आते हैं और खुश्बू के साथ फोन पर बात करते हैं. खूश्बू बार बार खेसारी को फोन करती है और पूछती है कि वो क्या कर रहे हैं. फोन रिसीव कर खेसारी उससे कहते हैं नया साल में मुर्गा और दारू पी रहा हूं. वीडियो में खेसारी लाल अपने सभी दोस्तों के साथ नया साल का जश्न मनाते हुए दिखाई दे रहे हैं.

खेसारी लाल यादव के हर गाने को फैंस काफी पसंद करते हैं. गाने के साथ साथ खेसारी हिट फिल्में देने के लिए भी मशहूर है. उन्होंने भोजपुरी की कई फिल्मों में काम किया है. उन्होंने 2012 में भोजपुरी फिल्म साजन चले ससुराल की और इस फिल्म में उनकी एक्टिंग सभी को इतनी पसंद आई कि वह रातों रात स्टार बन गए और उनके पास फिल्मों की लाइन लग गई.

Also Read:

Arvind Akela Kallu Yamini Singh Bhojpuri Song: अरविंद अकेला कल्लू और यामिनी सिंह का नया हॉट भोजपुरी गाना प्यार के इनबॉक्स यूट्यूब पर वायरल

Monalisa New Bhojpuri Sexy Song: मोनालिसा के सेक्सी अंदाज ने फैन्स को बनाया दीवाना, लेटेस्ट भोजपुरी सॉन्ग वायरल

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App