Khesari lal yadav new song:

नई दिल्ली. Khesari lal yadav new song: भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव इन दिनों अपने नए गाने दो घूँट के भोजपुरी वर्ज़न के लिए सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. खेसारी लाल यादव अपनी गंवाईं शैली और बेबाक अंदाज़ के लिए जाने जाते हैं. उनके हर गाने यूट्यूब पर छप्पर फाड़ कर कमाई करते हैं. बीते दिनों खेसारी ने बादशाह के गाने पानी-पानी का भोजपुरी वर्ज़न लांच किया था, जिसके बाद उनकी काफी तारीफ़ हुई थी. अब दो घूँट के वर्ज़न पर भी खेसारी जमकर तारीफें बटोर रहे हैं.

दो घूँट का भोजपुरी वर्ज़न हुआ वायरल

निया शर्मा के गाने दो घूँट के भोजपुरी वर्ज़न को खेसारी लाल यादव ने रिलीज़ किया है. इस गाने में खेसारी और उनकी हीरोइन की जबरदसर केमिस्ट्री अलग ही देखने को मिल रही है. दोनों की केमिस्ट्री ने सर्दियों में तापमान काफी बढ़ा दिया है. रिलीज़ होने के महज़ एक घंटे के अंदर इस गाने को तीन लाख से ज्यादा व्यूज़ और एक लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. गाने को खेसारी लाल यादव और शिल्पी राज (Shilpi Raj) ने गाया है. वहीं, गाने में संगीत शुभम राज ने दिया है. इस गाने के बोल अजीत मंडल ने लिखे हैं और इसे कोरियोग्राफर लक्की विश्वकर्म ने किया है.

गाने में दिखे खेसारी और नमृता के कातिल मूव्स

दो घूँट के भोजपुरी वर्ज़न में खेसारी लाल यादव और हीरोइन नमृता ने तहलका मचा दिया है. इस गाने में दोनों की दिलकश अदाएं देखने को मिल रही हैं. जहाँ, एक ओर इस गाने का हिंदी वर्ज़न इतना पॉपुलर हुआ था तो वहीं दूसरी ओर इसका भोजपुरी वर्ज़न भी स्क्रीन्स पर आग लगा रहा है.

 

यह भी पढ़ें:

Delhi Corona Update: दिल्ली में कोरोना के 4099 नए केस, राजधानी में संक्रमण दर 6% के पार

Corona: कोरोना के कहर के बीच WHO ने कहा 2022 में चला जाएगा कोरोना बशर्ते कि…

SHARE