Thursday, February 2, 2023
spot_img

Khesari Lal Yadav New Bhojpuri Song : खेसारी लाल यादव का गाना ‘लगेलु जहर’ का टीजर आउट, लोग बेसब्री कर रहे हैं गाने का इंतजार

नई दिल्ली. खेसारी लाल यादव का बहुप्रतीक्षित गाना ‘लगेलु जहर’ का टीजर रिलीज हो गया है और इसने दर्शकों के बीच गाने के लिए उत्साह पैदा कर दिया है। टीज़र एक अद्भुत डांस नंबर का वादा करता है जहां अभिनेता एक बार फिर अपने प्रशंसकों को नए डांस मूव्स से प्रभावित करेगा। एक स्टाइलिश पोशाक पहने हुए, वह वीडियो में श्वेता महरा के साथ अपने पैर हिलाते हुए दिखाई देंगे। ‘लगेलु जहर’ को खेसारी और शिल्पी राज ने गाया है। इसे आजाद सिंह ने लिखा है जबकि संगीत आजाद सिंह और विवेक सिंह ने दिया है।

https://www.instagram.com/p/CQ8f4XlFlZU/?utm_source=ig_web_copy_link

अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम पर गाने की घोषणा की और ट्रैक का पोस्टर साझा किया। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, “टीजर आउट नाउ!!! इसे देखें और ढेर सारे शेयर के साथ अपना प्यार दिखाएं….#लगेलुजहर…[email protected] @shweta_mahara_gdd”।

इस बीच, काम की बात करे तो, खेसारी के पास प्रदर्शित करने के लिए कई भोजपुरी फिल्में हैं। वह ‘भाग खेसारी भाग’ और ‘डोली साजा के रखना’ में दिखाई देंगे, जहां वह आम्रपाली दुबे के साथ रोमांस करते नजर आएंगे।

Khesari Lal Yadav New Bhojpuri Song : खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी ने एक बार फिर मचाई धूम, देखें नए गाने में इनके लटके-झटके

Bhopuri Song: पवन सिंह के ”नजरिया ना लागे”गाने में चांदनी सिंह संग रोमांस करते आए नजर, यूट्यूब पर मिले 1.5 करोड़ व्यूज

Latest news