बॉलीवुड डेस्क,मुंबई. खेसारी लाल यादव के गाने और एक्टिंग ने कई भोजपुरी फिल्मों के हिट बनाया. 2012 में भोजपुरी एल्बम माल भेटाई मेला में से खेसारी को सफलता मिली और इसके बाद उनकी पहली भोजपुरी फिल्म से खेसारी भोजपुरी इंडस्ट्री के स्टार बन गए. खेसारी लाल को फैंस काफी पसंद करते हैं. इसका कारण है कि की बनावटी वाली दुनिया में भी खेसारी बिल्कुल ठेठ देहाती भाषा का इस्तेमाल करते हैं, जो जमीन से जुड़े होने का एहसाल कराती है. अपने इसी सादगी और भोलेपन से खेसारी लोगों का दिल जीत लेते हैं

खेसारी लाल यादव ने भोजपुरी में कई फिल्मी गाने, एल्बम और भक्ति गीत गाए हैं. उनके गीतों के बिना तो जैसे हर त्योहार अधूरा होता है. फिर चाहे वह दीवाली हो, होली हो या महापर्व छठ. अपने हर गाने से खेसारी फैंस को अपना दीवाना बना देते हैं. आज हम आपको खेसारी के कुछ नए , बेहतरीन और हिट्स गानों के बारे में बता रहे हैं जो यूट्यूब पर छाए रहे.

1. ठीक है-  ठीक है गाना ने रिलीज होते ही यूट्यूब पर तहलका मचा दिया था. यूट्यूब इस गाने को ढाई करोड़ से ज्यादा व्यूज मिले. बता दें कि ठीक है गाने को प्रेमिका मिल गईल एल्बम से लिया गया है. ठीक है गाने को खेसारी लाल यादव ने गाया है और इसके बोल प्यारेलाल कवि और आजाद सिंह द्वारा लिखे गए हैं. वहीं सोनू कुमार पांडे ने गाने को प्रोड्यूस किया है.

2. डाल के केबाड़ी में किल्ली- भोजपुरी गाना डाल के केबाड़ी में किल्ली को यूट्यूब पर 9 करोड़ के ज्यादा बार देखा जा चुका है और यह 10 करोड़ पहुंचने के करीब है. गाने को खेसारी लाला यादव और प्रियंका ने गाया है. गाने के साथ साथ खेसारी ने इस गाने में एक्ट्रेस काजल राघवानी के साथ जबरदस्त डांस भी किया है. ये गाना भोजपुरी फिल्म बलम जी आई लव यू का है.

3. मरद अभी बच्चा बा-  ये गाना भी रिलीज होते ही इंटरनेट पर छा गया और यूट्यूब पर गाने को 145 मिलियन से अधिक व्यूज मिले. मरद अभी बच्चा बा गाने में आम्रपाली दुबे के साथ खेसारी लाल ने भी जमकर ठुमके लगाए.

4.जबले जागल बानी- खेसारी लाल का भोजपुरी गाना जबले जागल बानी ने सोशल मीडिया पर गर्दा उड़ा डाला. गाने में खेसारी लाल यादव ने काजल राघवानी के साथ बेहद हॉट डांस किया. इस गाने को भी यूट्यूब पर जमकर व्यूज मिले. ये गाना भोजपुरी फिल्म संघर्ष का गाना है.

5. सेटिंग करा के जा- खेसारी लाल यादव का गाना सेटिंग करा के जा हाल ही में रिलीज हुआ था. गाने को जी म्यूजिक कंपनी ने यू्टयूब पर रिलीज किया. रिजील होते ही गाने ने यूट्यूब पर धमाल मचा दिया. खेसारी लाल के साथ गाने में खूशबू तिवारी ने भी अपनी आवाज दी है और इसे प्रोड्यूस किया है सोनू कुमार पांडे ने. वहीं इसे म्यूजिक लॉर्ड जी द्वारा दिया गया है.

6. रोवतारे सईया- दिसबंर में ही खेसारी लाल यादव का गाना रोवतारे सईया रिलीज हुआ था. गाने में खेसारी लाल यादव के साथ एक्ट्रेस चांदनी सिंह भी नजर आई. इस गाने को खेसारी लाल यादव ने गाया है और इसे बोल अजित हलचल ने लिखे हैं. आशीष वर्मा ने इसे संगीत दिया है. रोवतारे सईया गाने को यूट्यूब पर 14 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिले हैं. 

7.जब से छोड़ के पहिलकी भागल- खेसारी लाल यादव समय-समय पर अपना एल्बम रिलीज करते रहते हैं. नए साल के मौके पर खेसारी का एक और गाना जब से छोड़ के पहिलकी भागल रिलीज हुआ है. कुछ दिन पहले इसका ऑडियो रिलीज किया गया था और अब इसका वीडियो यूट्यूब पर जारी किया गया है. इस गाने को खेसारी लाल ने गाया है और इसे बोल लिखे है पवन पांडेय जी जबकि म्यूजिक दिए है शंकर सिंह जी ने.

गाने के साथ साथ खेसारी  ने कई भोजपुरी फिल्मों में भी काम किया है. उन्होंने प्यार झुकता नहीं दबंग आशिक, जलवा, साजन चलले ससुराल 2, खिलाड़ी, कुली नंबर 1, जानम, हम है हिंदुस्तानी, मेहंदी लगा के रखना, संघर्ष, दंबग सरकार, नागदेव, दुल्हन गंगा पार, बागी एक योद्धा, प्रतिज्ञा 2, डमरू और मेरी जंग मेरा फैसला जैसी कई भोजपुरी फिल्मों में काम किया.

Also Read:    

Amarpali Dubey Hot Bhojpuri Video Song: भोजपुरी गाने रजाई में से ताकी में निरहुआ ने किया आम्रपाली दुबे संग रोमांस, यूट्यूब पर देढ़ करोड़ से ज्यादा व्यूज

Khesari Lal Yadav Ritu Singh Sexy Bhojpuri Song: भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव और रितु सिंह का हॉट सेक्सी सॉन्ग फटकट रहनी चाउर यूट्यूब पर देखें