बॉलीवुड डेस्क मुंबई. भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की फिल्म बलम जी आई लव यू का टाइटल सान्ग आ गया है और आते ही इस गाने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है. भोजपुरी गानों का आनंद लेने वाले फैंस के लिए यह गाना बहुत उम्दा है. बलम जी आई लव यू के नाम से खेसारी और काजल का यह गाना सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

खेसारी लाल और काजल राघवानी की जोड़ी को भोजपुरी सिनेमा में सबसे बेहतरीन जोड़ियों में से एक माना जाता है. इन दोनों की लोकप्रियता भोजपुरी जगत के बाहर भी काफी देखने को मिलती है. वहीं अगर बात करें सुपरस्टार खेसारी और काजल के नए बलम जी आई लव यू गाने के बारे में तो इसमें खेसारी और काजल के डांस के लटके झटकों ने सबका दिल जीत लिया है. वहीं इस गाने के डायरेक्शन के बारे में बात करें तो इसे भोजपुरी सिनेमा जगत के जाने माने डायरेक्टर प्रभांशु सिंह ने किया है. साथ ही इस बलम जी आई लव यू गाने के बोल को आजाद सिंह के जरिये लिखा गया है. तो वहीं रिकी गुप्ता, कानु मुखर्जी और राम देवान जैसे बेहतरीन डांसरों ने इस उम्दा गाने को कोरियोग्राफ किया है.

इसके अलावा इस धांसू गाने को सिंगर हनी बी ने अपनी मधुर आवाज में गाया है. फिल्म बलम जी आई लव यू के इस टाइटल सान्ग में खेसारी और काजल की हॉट जुगलबंदी को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. साथ ही वे इस गाने को जमकर लाइक और शेयर भी कर रहे हैं. आपको बता दे कि खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के अलावा बलम जी आई लव यू भोजपुरी फिल्म में अशोक समर्थ, अक्षरा सिंह, सुभि शर्मा, सजंय महानंद और स्मृति सिंह अहम किरदारों में नजर आयेंगे.

Kajal Aggarwal Sexy photo : काजल अग्रवाल का ये कातिलाना अंदाज देख आप भी कहेंगे उफ

Akshara Singh hot Photo: बुलेट पर सवार भोजपुरी ब्यूटी क्वीन अक्षरा सिंह का इतना हॉट अवतार कभी नहीं देखा होगा आपने

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App