बॉलीवुड डेस्क,मुंबई. भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की फिल्म कुली नंबर 1 ट्रेलर को रिलीज होते ही 1 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. इस ट्रेलर को रिलीज हुए दो दिन पहले रिलीज किया गया था. थोडी ही देर में ये ट्रेलर यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. इस ट्रेलर में आपको खेसारी भरपूर एक्शन में नजर आएंगे. खेसारी जबरदस्त जोश में इस ट्रेलर में दिखने को मिल रहे हैं. यही नहीं इस ट्रेलर में शानदार डायलॉग भी आपको ये ट्रेलर अपनी ओर आकर्षित करेगा.

कुली नंबर 1 में एक्शन के साथ-साथ आपको रोमांस भी देखने को मिलेगा. काजल राघवानी के साथ केसारी जमकर रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं. बताते चले की इस फिल्म की टाइटल हिन्दी फेमस फिल्म कुली नंबर से मैच करता है, इस फिल्म में गोविंदा ने अपनी एक्टिंग से सभी को दीवाना बनाया था, लेकिन भोजपुरी कुली नंबर 1 इस फिल्म से अलग है. इस फिल्म का निर्देशन सुरेंद्र और लालबाबू ने किया है.

फिल्म कुली नंबर फिल्म की स्टोरी समाजिक विषय पर है. यानी ये फिल्म आपको कही न कही आपको समाज से जोड़ती हुई दिखाई देगी. इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान इस फिल्म की टीम ने सभी दर्शकों को यह फिल्म सिनेमाघरों में जाकर देखने के बात कही है. खेसारी लाल भोजुपरी फिल्मों से हमेशा धमाल मचाते हैं. इस बार भी वह इस फिल्म के साथ भोजपुरी सिनेमा मे धमाल मचाने किए लि पूरी तरह से तैयार हैं.

Saand Ki Aankh Poster: OMG… सांड की आंख के नए पोस्टर में ये क्या करती नजर आईं तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर
Hyundai Car Discount: हुंडई ग्रैंड आई 10, आई 20, वरना, एक्सेंट समेत इन कारों को सस्ते में खरीदें, मार्च में मिल रही 80,000 रुपये तक की छूट

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App