नई दिल्ली. भोजपुरी इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने अपने करियर में अबतक कई हिट फिल्मों में काम किया है। कुछ दिन पहले खेसारी भोजपुरी अभिनेत्री काजल राघवनी संग विवादों को लेकर चर्चा में रहे थे। दोनों लोग एक दूसरे पर कई तरह के आरोप-प्रत्यारोप लगाए थे। इन्हीं सबके बीच अब खेसारी लाल यादव और काजल राघवनी का नया गाना ‘कमर से सड़िया खुल जाई'(Kamar Se Sariya Khul Jayi)  रिलीज हुआ है। इस गाने में दोनों की जोड़ी काफी शानदार लग रही है।गाने में दोनों रोमांस करते दिख रहे हैं. गाना रिलीज होने के कुछ ही घंटों के बाद यह गाना सोशल मीडिया पर छा गया है।

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे हिट जोड़ियों में से एक खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी का नया भोजपुरी गाना ‘कमर से सड़िया खुल जाई’ यूट्यूब पर इनदिनों धमाल मचा रहा है। खेसारी और काजल का ये गाना उनकी आने वाली फिल्म ‘दुल्हन वही जो पिया मन भाये’ (Dulhan Wahi Jo Piya Man Bhaye) का है। यह एक रोमांटिक गाना है। इस गाने में काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव ने बेहतरीन डांस भी किया है। दोनों के डांस को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। ‘कमर से सड़िया खुल जाई’ को खुद खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह ने गाया है। वहीं, कुंदन प्रीत ने इसके बोल लिखे हैं और रजनीश मिश्रा ने इसका संगीत दिया है।

इंटरव्यू में काजल ने खेसारी पर लगाए थे कई आरोप

आपको बता दें अभिनेत्री ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान खेसारी लाल पर कई आरोप लगाए थे। काजल राघवनी के इंटरव्यू का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जिसमें उन्होंने खेसारी लाल यादव पर कई गंभीर इल्जाम लगाए हैं। इस इंटरव्यू में वह कहती हैं, ‘खेसारी मुझे सोशल मीडिया पर गालियां दिलवा रहे हैं। मुझे बदनाम करने कोशिश कर रहे हैं। मैं भी इंटरव्यू देती हूं लेकिन मैंने कभी ऐसा नहीं बोला कि मुझे किसी ने धोखा दिया है। मुझे लाइव आकर रोने की आदत भी नहीं है।’ कागज ने इस तरह की कई सारी बातें इस इंटरव्यू के दौरान कही थी।

Dulhan Wahi Jo Piya Man Bhaye Trailer: भोजपुरी फिल्म ‘दुल्हन वही जो पिया मन भाये’ का ट्रेलर रिलीज, खेसारी लाल यादव ने काजल राघवानी और मधु शर्मा के साथ किया भरपुर रोमांस

kajal Raghwani Top 10 Bhojpuri Dance video: देखिए भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी के टॉप 10 डांस वीडियो