बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. सावन में भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के बोल बम (Bol Bam Song) गानों ने काफी धूम मचाया है. खेसारी लाल के बोल बम सॉन्ग सुपरहिट साबित हुए है. इस बीच उनके फैन्स के लिए एक और खुशखबरी सामने आई है. दरअसल, खेसारी लाल यादव का एक और नया बोल बम सॉन्ग मार्किट में आ गया है. एक्टर के इस नए बोल बम सॉन्ग के बोल है – सासु जी बुक कके चल जाई OLA … सावन पर खेसारी लाल यादव के इस नए बोल बम सॉन्ग सासु जी बुक कके चल जाई OLA भी रिलीज के साथ ही तहलका मचा कर रख दिया है.

जी हां खेसारी लाल यादव का नया बोल बम सॉन्ग सासु जी बुक कके चल जाई ओला रिलीज हो गया है. सासु जी बुक कके चल जाई ओला गाने ने रिलीज के साथ ही इंटरनेट पर तहलका मचा कर रख दिया है. एक्टर के इस  नए सावन सॉन्ग ने यूट्यूब पर भी गर्दा उड़ा कर रख दिया है. यूट्यूब पर खेसारी लाल यादव के इस नए गाने बोल बम को अब तक 6 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. इसके साथ ही यूट्यूब पर गाने को देखने वालों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है. 

बता दें कि खेसारी लाल यादव के सावन सॉन्ग काफी हिट हुए हैं. हाल में उनका एक गाना रिलीज हुआ था, जिसके बोल हैं – संग ही जल चढ़ाएंगे ठीक है … खेसारी लाल यादव का यह भोजपुरी सावन सॉन्ग सुपरहिट हुआ है. लोगों की जुबां पर उनका यह गाना सुनने को मिला, जिसने तहलका मचा कर रख दिया हैं. 

Bhojpuri Superstar Pawan Singh Akshra Singh FIR: भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार पवन सिंह पर एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने लगाया आरोप- अपने भाईयों से दिलवा रहे हैं जान से मारने की धमकी

Akshara Singh Sexy Video: अक्षरा सिंह और खेसारी लाल यादव के इस बेहद हॉट वीडियो ने यूट्यूब पर उड़ाया गर्दा, देखें वीडियो

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App