बॉलीवुड डेस्क,मुंबई.सेटिंग करा के जा गाने के वीडियो में खेसारी लाल के साथ काजल राघवानी और गुंजन पंत नजर आ रही हैं. बता दें कि गुंजन पंत का एक और गाना काजल करके चली चितकबरी रिलीज होने वाला है. इसमें उनके साथ खेसारी लाल यादव नजर आएंगे. बात करें सेटिंग करा के जा गाने की तो इसे गाया है खेसारी लाल यादव और खूशबू तिवारी ने और इसके लिरिक्स लिखे है यादव राज ने. 

सेटिंग करा के जा गाना 4 मिनट 42 सेकेंड का है. गाने में दिखाया गया है कि एक्ट्रेस काजल  राघवानी खेसारी लाल को अपनी शादी के लिए इंवाइट करती और उसे शादी का कार्ड देती है. गर्लफ्रेंड की शादी का कार्ड देख खेसारी सहम जाते हैं. इसके बाद काजल उनसे कहती है कि वह अब जा रही है और कभी मिलने की जरूरत नहीं. फिर खेसारी लाल कहते हैं कि जाने से पहले अपनी सहेली के साथ सेटिंग करा के जा. पूरा गाना जरूर देखें गाना वाकई मजेदार है. 

एक दिन में सेटिंग करा के जा गाने ने इंटरनेट पर धूम मचा दी है. आप इस गाने को जी 5, विंक म्यूजिक, जिओ सावन, आई ट्यून, एप्पल म्यूजिक, गूगल प्ले, अमेजन प्राइम म्यूजिक, हंगामा और स्पोटीफाई जैसे ऑनलाइन म्यूजिक प्लेटफॉर्म पर भी डाउनलोड कर देख सकते हैं. फैंस खेसारी लाल यादव के गाने और एक्टिंग को खूब पसंद करते हैं. इसलिए खेसारी लाल यादव का हर गाना रिलीज होते ही यूट्यूब पर छा जाता है.

साल 2012 में भोजपुरी फिल्म साजन चले ससुराल से डेब्यू करने वाले सिंगर और एक्टर खेसारी लाल यादव आज भोजपुरी इंडस्ट्री का फेमस चेहरा माने जाते हैं. खेसारी लाल अपने अपने भोजपुरी गानों को लेकर काफी फेमस हुए. लेकिन उन्हें सफलता मिली भक्ति गीत माल भेटाई मेला से. ये गाना उनके करियर के लिए टर्निंग पॉइंट साबित हुआ. इसके बाद उन्होंने कई गाने गाए और फिल्मों में काम किया. 

Also Read:

Tu Lagati Hai Jab Lipistic Motion Poster: भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी और विशाल भारद्वाज का नया गाना तू लगाती है जब लिपस्टिक का पोस्टर रिलीज, न्यू ईयर में धमाल मचाने के लिए तैयार है सॉन्ग

Bhojpuri Singer Actor: भोजपुरी के वो बेहतरीन कलाकार जो गाने के साथ एक्टिंग में भी हैं नंबर वन

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App