नई दिल्ली. होली के अवसर पर भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव का नया भोजपुरी होली गीत लहंगा लाल हो गईल र‍िलीज हो गया है.  इस गाने ने र‍िलीज के साथ ही धूम मचा दी है. मात्र आधे घंटे में ही इस गाने को एक लाख से ज्‍यादा बार देख लिया गया है. तीन मिनट 21 सेकंड के इस गाने में खेसारी लाल अपनी अदाकारा को रंगते हुए नजर आ रहे हैं.गाने के बोल अखिलेश कश्‍यप ने ल‍िखे हैं जबकि इसे अंतरा सिंह प्रियंका ने गाया है. खेसारी लाल के फैंस यूट्यूब पर कमेंट कर इस गाने की तारीफ कर रहे हैं। यह गाना वाकई मजेदार है और इस होली रंग जमाने का काम करेगा.दोनों की केमिस्ट्री बेहद शानदार लग रही है.

इसे महज दो-तीन पहले ही अपलोड किया गया है, मगर देखते ही देखते इसके व्यूज 2 लाख के पार पहुंच चुके हैं. लोगों को खेसारी और अंतरा सिंह प्रियंका का ये गाना खूब रास आ रहा है. वे जमकर वीडियो पर ठुमके लगा रहे हैं.  

खेसारी लाल के इस होली सॉन्ग को सारेगामा हम भोजपुरी के ऑफिशियली यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. ये गाना होली से पहले ही लोगों को अपने सुरों के रंगों में सराबोर कर रहा है. इस गाने के बोल अखिलेश कश्यप ने लिखे हैं और संगीत श्याम सुंदर ने दिया है. खेसारी लाल यादव और अंतरा सिंह प्रियंका ने इस भोजपुरी गाने को अपनी आवाज दी है. अभी तक इस गाने को करीब 242,819 लोग देख चुके हैं.

खेसारी यादव के गाने फैंस के बीच अक्सर धूम मचाते रहते हैं

खेसारी लाल यादव के गाने फैंस के बीच अक्सर धूम मचाते रहते हैं. अब एक बार फिर से स्टार का नया गाना छाया हुआ है. खेसारी लाल फैंस के लिए एक बार फिर से होली का नया गाना लेकर आए हैं.उनका नया होली सॉन्ग ‘होलिया में हिली’ खेसारी म्यूजिक वर्ल्ड के बैनर तले रिलीज किया गया है. होलिया में हिली गाने को खुद खेसाली लाल यादव ने अपनी आवाज से सजाया है. इस गाने की लिरिक्स विजय चौहान ने लिखी हैं. इसके साथ ही म्यूजिक आर्य शर्मा ने दिया है. इस गाने का डायरेक्शन आशीष सत्यार्थी ने किया है. डायरेक्शन ऑफ फोटोग्राफी संतोष यादव ने किया है. इस गाने को भी लोगों ने खूब पसंद किया है.

Khesari Lal Yadav Kajal Raghwani Holi 2021 Song: विवादों के बाद खेसारी और काजल का नया गाना यूट्यूब पर मचा रहा है धमाल