Thursday, August 11, 2022

भोजपुरी : नंबर चार पर ट्रेंड हुआ खेसारी का गाना ‘लेले आई कोकाकोला’

नई दिल्ली, भोजपुरी इंडस्ट्री में राज करने वाले खेसारी लाल हर दिन कोई न कोई नया और अनोखा गाना लेकर अपने फैंस को एंटरटेन करने आते हैं. कई-कई बार उनके हिट गानों ने यूट्यूब को हिला कर रख दिया है. ऐसा ही उनके नए सॉन्ग के साथ भी देखने को मिल रहा है. कुछ समय पहले खेसारी लाल का गाना लेले आई कोकाकोला रिलीज़ हुआ था. इस गाने ने उस समय से अब तक जो रफ़्तार पकड़ी है उसे देख आप भी दंग रह जाएंगे. इस समय भी यह गाना नंबर चार पर ट्रेंड कर रहा है.

213 मिलियन हुए पार

यूं ही नहीं खेसारी लाल को भोजीवुड का किंग कहा जाता है. उन्होंने अपने हुनर के दम पर इंडस्ट्री में दबदबा कायम किया है. आज बड़े-बड़े स्टार्स भी उनके आगे पानी कम नज़र आते हैं. इसी बीच उनका एक और गाना यूट्यूब पर ट्रेंडिंग लिस्ट की शान बढ़ा रहा है. ये गाना और कोई नहीं बल्कि दो महीने पहले रिलीज़ किया गया, लेले आई कोकाकोला है. इस गाने को अब तक यूट्यूब पर करीब 213 मिलियन लोग देख चुके हैं. गाने के पास करीब डेढ़ मिलियन के करीब लाइक्स भी हैं. इस सॉन्ग ने नंबर चार पर ट्रेंड कर ये दिखा दिया है कि कैसे खेसारी आज भोजीवुड की जान हैं.

खेसारी सोना की केमिस्ट्री है तगड़ी

खेसारी लाल यादव के साथ इस गाने में एक्ट्रेस सोना पांडेय की जोड़ी बनी है. दोनों के बीच जबरदस्त रोमांस दिखाई दे रहा है. दोनों कलाकार पति और पत्नी का रोल प्ले कर रहे हैं. गाने में खेसारी अपनी नाराज़ पत्नी को मनाने के लिए पूरी कोशिश कर रहे हैं. बदले में पत्नी उनसे कहती है कि उन्हें गर्मी लग रही है और एक्ट्रेस उन्हें कोका कोला लाने के लिए कह रही हैं.

महाराष्ट्र: पूछताछ के लिए ईडी कार्यालय पहुंचे संजय राउत, कहा- जिंदगी में कभी गलत काम नहीं किया

Latest news