नई दिल्ली, पवन सिंह के एक फैन द्वारा बदसलूकी, अपशब्द कहे जाने के बाद खेसारी लाल ने पहली बार किसी न्यूज़ चैनल से खुलकर बात की है. जहां उन्होंने एक समाचार चैनल के साथ इंटरव्यू में अपना दर्द बयां किया है.

खेसारी लाल की पत्नी और बेटी को धमकी

भोजपुरी इंडस्ट्री की जान कहे जाने वाले खेसारी लाल और पवन सिंह के बीच का विवाद तो आपको याद ही होगा. दोनों स्टार्स अब एक दूसरे के आमने-सामने आ गए हैं. हालात ये हैं कि दोनों के फैंस भी आपस में भिड़ते दिखाई दे रहे हैं. इसी बीच जब पवन सिंह के बड़े फैन और युट्यूबर गौतम सिंह द्वारा खेसारी लाल को एक वीडियो के जरिये धमकी भी आयी थी कि वह उनकी बेटी और उनकी पत्नी के साथ दुष्कर्म करेंगे. जिसे लेकर खेसारी लाल ने पहले बिहार पुलिस फिर बिहार सीएम से कार्रवाई करने की मांग की थी. और ऐसा न होने पर बिहार छोड़ने व धरना करने की धमकी भी दी थी.

क्या बोले खेसारी लाल?

अब खेसारी लाल यादव ने इस बारे में कई समाचार चैनलों को अपना इंटरव्यू दिया है. जहां उन्होंने पहली बार टेलीविज़न पर अपना दुःख दिखाया. अपनी बेटी के बारे में बात करते हुए खेसारी लाल ने बयां किया है कि अब उन्हें अपनी बेटी से बात करने की हिम्मत नहीं हो रही है. उनके अंदर का पिता काफी डिस्टर्ब हो चुका है. उनका कहना है कि उस वीडियो के बाद से उनकी पत्नी उनका फ़ोन तक नहीं उठा रही है. वह अपनी बेटी से फ़ोन पर बात करने तक की हिम्मत भी नहीं जुटा पा रहे हैं. वो कहते हैं कि उन्होंने जो पैसा कमाया है जो नाम कमाया है वो किस काम का है?

कानून मेरी मदद नहीं करेगा – खेसारी

आगे खेसारी लाल यादव ने कहा, जब सोशल मीडिया साईट पर कोई मेरी बेटी और पत्नी को रेप की धमकी देता है तो सब तमाशा देखते हैं. ऐसे में कानून मेरी कोई मदद नहीं करने वाला है. अगर ऐसा हुआ तो मैं रोड़ पर उतरूंगा. हालांकि उन्होंने स्वीकारा की वह कोई आतंकवादी नहीं जो बंदूक उठाएंगे या गाली देंगे. वह आगे कहते हैं कि वह कानून को मानते हैं और उन्हें विश्वास है कि उन्हें इंसाफ ज़रूर मिलेगा.

यह भी पढ़े:

गुरुग्राम के मानेसर में भीषण आग, मौके पर दमकल की 35 गाड़ियां

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर