नई दिल्ली, इन दिनों भोजपुरी इंडस्ट्री के दो बड़े सुपर स्टार खेसारी लाल यादव और पवन सिंह काफी चर्चा में हैं. जहां दोनों अभिनेता विवादों में घिरते नज़र आ रहे हैं. जहां एक ओर पवन सिंह अपने तलाक को लेकर खूब सुर्खियों में हैं वहीं अब खेसारी लाल यादव ने बिहार के सीएम से अपनी अर्ज़ी को लेकर बड़ी बात कही है.

क्या बोले खेसारी लाल यदाव?

भोजपुरी के बड़े अभिनेता खेसारी लाल यादव ने बिहार के सीएम नितीश कुमार से अब खत लिखकर मदद मांगी है. उन्होंने न सिर्फ मुख्यमंत्री नितीश कुमार को बल्कि मंत्री संजय झा को भी खत लिखा है. दरअसल उन्होंने पिछले दिनों पवन सिंह के एक फैन द्वारा उनकी बेटी और पत्नी पर किये गए भद्दे कमेंट्स को लेकर कार्रवाई की मांग की है. उनकी मांग है कि इस मामले पर कार्रवाई की जाए नहीं तो वह बिहार छोड़ देंगे.

क्या लिखा है चिट्ठी में?

खेसारी लाल यादव ने बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार और मंत्री संजय झा को लिखी चिट्ठी में कहा है कि यूट्यूबर जिसका नाम गौतम सिंह है उसने अभिनेता की बेटी और पत्नी के साथ दुष्कर्म करने की धमकी दी है. धमकाने के अलावा भी गौतम ने उनका जीना मुहाल कर रखा है. उन्होंने इस युट्यूबेर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. उन्होंने अपनी चिट्ठी में लिखा, “सरकार इस दिमागी तौर पर खराब और जहीले इंसान के खिलाफ कार्रवाई करे.”

फेसबुक पर साझा की पोस्ट

अभिनेता ने इस पूरे मामले को लेकर अपने सोशल मीडिया पर भी एक पोस्ट की है. जहां अभिनेता ने लिखा, “ये यह यूट्यूबर मुझे गालियां दे रहा है, साथ ही मेरी पत्नी और बेटी को रेप की धमकी दे रहा है.” उन्होंने अपने फेसबुक पर आगे लिखा कि वह काफी परेशान हैं. उनके शब्दों में, “और मुझे क्या करना चाहिए इसका फ़ैसला मैं अपने फैंस पर छोड़ता हूं, क्यूँकि कोई कुछ भी कहे खेसारी सिर्फ़ अपने फैंस के लिए जीता है, उनके लिए ही जिएगा और सिर्फ़ उनकी ही बात मानेगा. बाक़ी… ‘कोई लाख बुरा चाहे तो क्या होता है, होता वही है जो मंज़ूर-ए-ख़ुदा होता है.’ ठीक है.” इतना ही नहीं उन्होंने आगे कहा है कि यदि इस मामले में कार्रवाई नहीं की जाती तो वह धरने पर बैठेंगे. और फिर भी कोई एक्शन नहीं लिया गया तो वह बिहार ही छोड़ देंगे.

यह भी पढ़े:

गुरुग्राम के मानेसर में भीषण आग, मौके पर दमकल की 35 गाड़ियां

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर