Tuesday, July 5, 2022

भोजपुरी : खेसारी लाल और सपना चौधरी आये साथ, भोजीवुड के रंग में रंगा मंच

नई दिल्ली, पूरे देश में सपना चौधरी के दीवाने हैं. जहां खेसारी लाल की भी फैन फॉलोविंग कम नहीं है. ऐसे में क्या हो जब ये दोनों बड़े सितारे एक साथ एक ही मंच पर आ जाए. ऐसा ही दिखाई दे रहा यही सोशल मीडिया पर वायरल होती एक वीडियो में. जिसमें खेसारी लाल यादव सपना चौधरी के साथ ठुमके लगाते नज़र आ रहे हैं. जी हां! भोजीवुड के बड़े कलाकार और हरियाणवी स्टेज शो से लेकर बॉलीवुड तक अपनी जगह बनाने वाले सपना चौधरी और खेसारी लाल यादव एक ही मंच पर साथ ठुमके लगाते नज़र आये.

क्या है वायरल वीडियो में?

सपना चौधरी और खेसारी लाल यादव का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है. इसमें दोनों कलाकार एक साथ मंच पर नाचते नज़र आ रहे हैं. बता दें, यह वीडियो आज का नहीं बल्कि आज से 4 साल पुराना है. इस वीडियो को साल 2018 का बताया जा रहा है. बता दें, दोनों कलाकार अपने स्टेज शोज़ को लेकर देश भर में कोहराम मचाते हैं. कई बार दोनों एक साथ एक ही मंच पर देखे भी जा चुके हैं. ऐसे में खेसारी और सपना को एक साथ देखने का कई लोगों का सपना इस वीडियो से पूरा हो रहा है.

इतने मिले व्यूज

वीडियो की बात करें तो सपना चौधरी इस वीडियो में हमेशा की तरह लॉन्ग ऑरिंज सलवार सूट में नजर आ रही हैं. इस वीडियो में खेसारी लाल यादव का अंदाज़ भी काफी गज़ब लग रहा है. बता दें, यह स्टेज शो भी बिहार में हुआ था. जहां भोजपुरी के फैन्स के लिए यह पल सबसे मजेदार था. जब सपना ने खेसारी लाल यादवके साथ स्टेज परफॉर्मेंस देते हुए जबरदस्त ठुमके लगाए. बता दें, दोनों कलाकार भ’तार आइहें होली के बाद’ गाने पर जमकर डांस कर रहे हैं. अब यह वीडियो जमकर देखा जा रहा है. जिसे अब तक अब तक 3,248,633 व्यूज मिल चुके हैं।

ये भी पढ़े-

India Presidential Election: जानिए राष्ट्रपति चुनाव से जुड़ी ये 5 जरुरी बातें

Latest news

Related news

<1-- taboola end -->