Thursday, August 11, 2022

भोजपुरी : काजल राघवानी ने लचकाई कमर खेसारी लाल हुए ढेर, जमकर किया रोमांस

नई दिल्ली, भोजपुरी इंडस्ट्री में खेसारी लाल एक ऐसे अभिनेता है जो जिस किसी अभिनेत्री के साथ रोमांस करते हैं रंग जमा देते हैं. अब एक और बार उनका रोमांस सामने आ रहा है. जहाँ उन्होंने काजल राघवानी के साथ जमकर ठुमके लगाए हैं.

खेसारी और काजल की बनी जोड़ी

भोजीवुड के नामी अभिनेता और गायक खेसारी का एक और वीडियो अब सामने आ गया है. जो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. यह उनका नया गाना ‘पागल बनाइबे’ का वीडियो है जिसने यूट्यूब पर रंग जमा दिया है. खेसारी के साथ इस नए गाने में काजल राघवानी नज़र आ रही हैं. काजल के डांस मूव्स देख कर तो उनके आगे अब खेसारी भी फीके पड़ते दिखाई दे रहे हैं. इस गाने को भी उनके बाकी गानों की तरह ही खूब पसंद किया जा रहा है.

मिले इतने व्यूज

इस गाने को भी उनके बाकी गानों की तरह ही अभिनेता ने खुद आवाज़ दी है. खेसारी के साथ इस बार प्रियंका सिंह जुगलबंदी करती नज़र आ रही हैं. इस गाने के बोल आजाद सिंह (Azad Singh) ने लिखे हैं. जहां यूट्यूब पर अब तक इस गाने को कुल 318,252,820 लोग देख चुके हैं. वहीं इस गाने ने अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर भी तेजी पकड़ ली है. कुल मिलकर खेसारी का यह गाना काफी वायरल हो रहा है. इतना ही नहीं इस जोड़ी को भी अब खूब पसंद किया जा रहा है. इस गानें में काजल राघवानी के डांस मूव्स ने भी लोगों को उनका कायल बना दिया है.

एक और गाना वायरल

अपने अभिनय और गायन से नाम कमाने वाले खेसारी लाल यादव भोजपुरी इंडस्ट्री की दुनिया में बड़ा सितारा बनकर चमक रहे हैं. इस हफ्ते भी उनके कई गाने रिलीज़ हुए हैं जिनमें से कई वायरल भी हुए हैं. अब अभिनेता ने एक और धमाकेदार गाना रिलीज़ कर दिया है जो सुपर हिट साबित हो रहा है. इस गाने का नाम, ‘आज रील पे दिखावतानी’ है जो उनके लिए एक और बड़ा हिट है. खेसारी के इस गाने में आप भोजीवुड में अपने जलवों से नाम कमाने वाली अक्षरा सिंह को भी देख सकते हैं.

यह भी पढ़े-

KK की मौत पर बड़ा खुलासा: 2500 की क्षमता वाले हॉल में जुटे 5000 लोग, भीड़ हटाने के लिए छोड़ी गई गैस

Latest news