नई दिल्ली, भोजपुरी के दो बड़े सुपर स्टार्स के बीच चल रहे विवाद को लेकर खेसारी लाल यादव का एक और बड़ा बयान सामने आया है. एक बार फिर पवन सिंह के फैन के बोल से आहत होकर खेसारी लाल यादव ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ पोस्ट किया है.

क्या बोले खेसारी लाल यादव?

खेसारी लाल यादव और पवन सिंह के बीच काफी लंबे समय से लड़ाई गरमाई हुई है. जहां मामले ने फैंस के बीच भी तूल पकड़ लिया था और दोनों के फैंस आमने-सामने आ गए थे. जिसके बाद पवन सिंह के कथित फैन और युट्यूबर गौतम सिंह ने एक वीडियो में खेसारी लाल पर हमला करते हुए अपशब्दों का भी उपयोग किया था. खेसारी लाल ने उनपर उनकी बेटी और पत्नी के खिलाफ दुष्कर्म की धमकी देने का आरोप भी लगाया था.

अब इसी मामले में अभिनेता खेसारी की एक और फेसबुक पोस्ट सामने आ गई है. जहां खेसारी ने कहा, “पिछले कुछ दिनों से मन अशांत है और मैं परेशान हूँ ये देख के की कोई इंसान कैसे किसी के बीवी-बच्चों को ऐसे धमकी दे सकता है. इस पूरी लड़ाई में आपका भरपूर साथ मिला जिससे मुझे आगे बढ़ने की हिम्मत मिली. उम्मीद है वो घिनौना इंसान जल्द सलाख़ों के पीछे होगा. भगवान उसके परिवार को ख़ुश रखे.”

अश्लील गानों को लेकर ट्रोल हुए खेसारी

इसके अलावा खेसारी लाल यादव अपने गानों को लेकर भी ट्रोल होते दिखाई दिए. जहां सोशल मीडिया पर उनको फैंस का सपोर्ट मिल रहा है वहीँ दूसरी ओर खेसारी लाल यादव पर कुछ ट्रोल्स भी हावी दिखाई दे रहे हैं. उनकी एक पोस्ट पर मोनू सिंह नाम के यूज़र ने लिखा है, ‘अगर तुम सोच रहे हो कि किसी बेचारे को सलाखों के पीछे भेज कर तुम चैन के साथ चलोगे और तुम अश्लील गाना गाकर सब के दिलों पर राज करोगे तो यह तुम्हारा भूल है क्योंकि तुमको भी उस सलाखों के पीछे जाना पड़ेगा यह मेरा चैलेंज है चैलेंज..’

विवादों में फंसे हैं अभिनेता

पिछले साल पवन सिंह और खेसारी लाल यादव के बीच विवाद अब तेज होता नज़र आ रहा है. पहले ये विवाद केवल भोजपुरी के दोनों सितारों के बीच ही सीमित था. जहां दोनों अभिनेताओं के फैंस भी आमने-सामने आ गए थे. जिसमें युट्यूबर गौतम सिंह का नाम भी शामिल है. उन्होंने पवन सिंह के लिए अपना प्यार और खेसारी लाल के लिए अपनी नाराज़गी जाहिर करते हुए अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो पोस्ट किया था. जिस वीडियो को लेकर खेसारी लाल ने उनकी बेटी और पत्नी के साथ दुष्कर्म करने की धमकी बताते हुए गौतम सिंह उर्फ़ पवन सिंह के फैन पर आरोप लगाया था. इस मामले में बिहार पुलिस द्वारा कोई एक्शन न लेने पर अभिनेता खेसारी लाल ने बिहार सीएम को टैग कर कार्रवाई की मांग की थी.

यह भी पढ़ें:

Delhi-NCR में बढ़े कोरोना के केस, अध्यापक-छात्र सब कोरोना की चपेट में, कहीं ये चौथी लहर का संकेत तो नहीं

IPL 2022 Playoff Matches: ईडन गार्डन्स में हो सकते हैं आईपीएल 2022 के प्लेऑफ मुकाबले, अहमदाबाद में होगा फाइनल

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर