Thursday, August 11, 2022

भोजपुरी : काजल राघवानी को देख खेसारी के दिल में लगी आग

नई दिल्ली, भोजीवुड के लिए खेसारी लाल वो नाम है जो किसी के साथ भी जोड़ी बनाएं हिट हो ही जाते हैं. इस बार वो काजल राघवानी के साथ ठुमकते नज़र आ रहे हैं. इन दिनों दोनो का एक गाना सोशल मीडिया पर काफी अच्छा रिस्पॉन्स कमा रहा है. बता दें, खेसारी लाल यादव की तरह ही काजल राघवानी के भी करोड़ों लोग दीवाने हैं. खेसारी के साथ उनकी जोड़ी को इन दिनों खूब पसंद किया जा रहा है. आइये दोनों के लेटेस्ट हिट के बारे में आपको बताते हैं.

काजल के लटको झटको ने किया धमाल

इस लेटेस्ट हिट गाने का नाम है ‘ऐसे बारा ना माचिस के तिली’ जो जमकर वायरल भी हो रहा है. इस गाने को लगातार सर्च भी किया जा रहा है। बता दें इस न्यू सॉन्ग में काजल काफी हॉट मूव्स करती नज़र आ रही हैं साथ में खेसारी भी उनको देख कर मदहोश नज़र आ रहे हैं. दोनो के बीच ताबड़तोड़ रोमांस देखने को मिल रहा है जहां दोनों की केमिस्ट्री से अब लोग काफी इंप्रेस हैं.

गाने पर आये इतने व्यूज

बता दें काजल और खेसारी का यह गाना अब हाल फिलहाल में सर्च में जरूर है लेकिन दोनों का यह सॉन्ग साल 2021 में रिलीज़ हुआ था. इस वीडियो सॉन्ग पर अब तक करीब 4 करोड़ व्यूज आ चुके हैं. साथ ही वीडियो को करीब 1 लाख 20 हज़ार लोग लाइक भी कर चुके हैं. अब यह गाना आगे क्या-क्या रिकॉर्ड सेट करेगा वो तो देखने वाली बात है. बता दें, खेसारी लाल यादव पिछले दिनों अपने गानों को लेकर विवादों में भी रहे थे. जहां उन्होंने पिछले दिनों पवन सिंह के एक फैंस द्वारा धमकी के वीडियो को लेकर बिहार के सीएम से कार्रवाई की मांग भी की थी. हालांकि समय के साथ यह मामला शांत हो गया लेकिन भोजीवुड में दो बड़े स्टार्स के बीच अभी भी कोल्ड वॉर जारी है.

India Presidential Election: जानिए राष्ट्रपति चुनाव से जुड़ी ये 5 जरुरी बातें

Latest news