नई दिल्ली. भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री की जानी-मानी सिंगर कल्पना पटोवरी अपनी अवाज से तो लोगों को दिवाना बनाया ही हैं. उनके गाने के अलावा लोग उनके हुस्न की तारीफ करते नहीं थकते हैं. कल्पना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर अपनी हॅाट अंदाज में फोटो शेयर करती रहती हैं. कल्पना के फैंस उनकी हर फोटो पर जमकर लाइक्स बरसाते हैं. 

कल्पना एक बार जब तान छेड़ती है तो हर कोई उन्हें सुनें बिना नहीं रह सकता है. वह असम में पैदा हुई लेकिन उन्होंने भोजपुरी को इस कदर आत्मसात किया है कि हर कोई कहता है कि वह भोजपुरी गानों के लिए ही बनीं है. कल्पना ने भोजपुरी के अलावा देश की 18 और भाषाओं में गीत गाया है. उन्होंने करियर की शुरुआत एक रीमिक्स अलबम ‘माय हर्ट इज बीटिंग’ से की है.

असम के जाने-माने लोक गायक बिपीन पटोवारी की बेटी कल्पना का संबंध संगीत के घराने से रहा है. बचपन से ही कल्पना की दिलचस्पी संगीत में पैदा हो गई और उसने तय कर लिया कि संगीत को ही अपने जीवन का मकसद बनाना है. जुलाई 2018 में पटवारी अमित शाह और पटना में बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी की उपस्थिति में भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गईं.

 

Shubhi Sharma Hot Photo Videos : भोजपुरी एक्ट्रेस शुभी शर्मा की बोल्ड फोटो देख फैंस के उड़े होश

Amrapali Dubey Hot Photo Video: आम्रपाली दुबे की भीगीं साड़ी के साथ इंटरनेट पर फोटो वायरल, फैंस हुए मदहोश

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर