Kallu JhiJhiriya Bhojpuri Song:भोजपुरी में एक के बाद एक सुपरहिट गाने देने वाले सुपरस्टार सिंगर अरविंद अकेला कल्लु का एक और गाना रिलीज हुआ है. सिंगर अकेला कल्लु का गाना ‘झिझिरिया’ 11 जून को रिलीज हुआ. रिलीज होने के बाद से ही काफी लोग इस गाने को पसंद कर रहे हैं गाने में अरविंद अकेला के साथ सिंगर अनुपमा यादव ने भी अपनी आवाज दी है. गाने में दोनों की केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. दोनो की जोड़ी को भी दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं

झिझिरिया गाना हुआ सुपरहिट

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार सिंगर अरविंद अकेला कल्लू इन दिनों छाए हुए हैं. झिझिरिया में अपनी आवाज़ देने वाले सुपरस्टार् सिंगर अरविंद अकेला कल्लु का गाना तेजी से वायरल हो रहा है. गाने को अब तक 18 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है. जिसने भी इस गाने को देखा वह अरविंद कल्लु के गाने की तारीफ करते नहीं थक रहें हैं. दर्शक लगातार अपने कमेंट्स के जरिए उनके गाने की तारीफ कर रहे है. कई लोग अरविंद अकेला कल्लू के गाने से इतना प्रभावित हुए कि उन्होंने सोशल मीडिया पर इस गाने के रिल्स को भी अपलोड करना शुरू कर दिया है.

बता दें कि गाने मे सिंगर अरविंद अकेला कल्लु अनुपमा यादव के साथ थिरकते नजर आ रहे हैं. दोनों एक साथ कमर मटकाते नजर आ रहे है. दोनो की जोड़ी को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. इस गाने की खास बता यह है कि इस गाने के बोल ने लोगों का मन मोह लिया है. बता दें कि झिझिरिया गाने के बोल आरआर पंकज ने लिखे हैं. और म्युज़िक आर्या शर्मा ने दिया जबकि वीडियो का निर्देशन पंकज सोनी ने किया है. सभी की कड़ी मेहनत के बाद यह गाना अब सोशल मीडिया पर छा गया है.

अरविंद अकेला ने फिल्मो में भी मचाया धमाल

सुपरस्टार अरविंद अकेला कल्लू भोजपुरी सिनेमा के जाने-माने कलाकार बन चुके हैं. उनके गानों के साथ-साथ उनकी फिल्में भी धमाल मचाती हैं. अरविंद अकेला कल्लू अब तक कई फिल्मों में काम कर चुके है उनकी एक्टिंग के लिए भी उन्हे काफी जाना जाता है फिल्म जान, शुभ घड़ी आयो, कल्लु की दुल्हनिया, प्रयागराज जैसी तमाम फिल्मों मे वह अपनी एक्टिंग से धमाल मचा चुके हैं.

Rahul Vaidya Wedding Date : राहुल वैद्य दिशा संग जल्द कर सकते हैं शादी की डेट की घोषणा, सिंगर ने बताया कैसे होगी शादी